Tamilnadu वेलूर में पोंगल गिफ्ट का वितरण शुरू

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी द्वारा भी पोंगल पर्व (Pongal Festival) पर राज्य के 2 करोड़ 5 लाख परिवारों(families) को 2245 करोड़ रूपये की लागत से पोंगल गिफ्ट (pongal gift) दिया जा रहा है

By: Dhannalal Sharma

Updated: 06 Jan 2020, 04:36 PM IST

वेलूर. यहां वरवतांगल में रविवार को पोंगल के उपलक्ष्य में राशनकार्ड धारियों में पोंगल गिफ्ट वितरण शुरू हुआ जिसकी शुरुआत वाण्जिय मंत्री के.सी.वीरमणि ने राशनकार्ड धारियों को पोंगल गिफ्ट प्रदान कर की। इस मौके पर मंत्री ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री दिवगंत जे. जयललिता ने अपने शासनकाल में सिर्फ जनता के हित में कार्य किए। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार सहित कई क्षेत्रों में नई योजनाएं शुरू कर गरीब जनता को लाभाविन्त किया है। इसके अलावा पोंगल पर्व पर जनता को पोंगल गिफ्ट एवं दिवाली पर कर्मचारियों को बोनस दिया जाता था। उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी द्वारा भी पोंगल पर्व पर राज्य के 2 करोड़ 5 लाख परिवारों को 2245 करोड़ रूपये की लागत से पोंगल गिफ्ट दिया जा रहा है जिसमें एक किलो चावल, एक किलो चीनी, 20 ग्राम किशमिश, 20 ग्राम बादाम, 5 ग्राम इलायची, दो फिट ईख का टुकड़ा एवं एक हजार रुपए आदि दिए जा रहे हैं।
मंत्री ने कहा वेलूर जिले में 3 लाख 94 हजार 632 परिवारों को 9 जनवरी से पोंगल गिफ्ट दिया जाएगा। कार्यक्रम में कलक्टर षणमुगसुंदरम, विधायक लोकनाथन, राजस्व अधिकारी पार्तिबन, केवी कुप्पम प्रखण्ड अध्यक्ष श्रीनिवासन, केन्द्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष रामू आदि उपस्थित थे।

Dhannalal Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned