scriptसरकारी योजना के तहत विद्यार्थियों में साइकिलें वितरित | Distribution of bicycles to students under government scheme | Patrika News

सरकारी योजना के तहत विद्यार्थियों में साइकिलें वितरित

locationचेन्नईPublished: Dec 20, 2018 11:45:22 am

Submitted by:

Ritesh Ranjan

– साहुकारपेट स्थित एजी जैन हायर सेकंडरी विद्यालय में

government,students,distribution,scheme,bicycles,

सरकारी योजना के तहत विद्यार्थियों में साइकिलें वितरित

चेन्नई. साहुकारपेट स्थित एजी जैन हायर सेकंडरी विद्यालय में सरकारी योजना के तहत विद्यार्थियों में साइकिल वितरण किया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि फ्लॅावर बाजार परिक्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त (विधि एवं व्यवस्था) एस. लक्ष्मणन एवं विशेष अतिथि एलिफेन्ट गेट पुलिस स्टेशन के निरीक्षक (विधि और व्यवस्था) जी. के. वेंकट कुमार थे। विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाध्यापक ए. वडिवेल ने स्वागत भाषण दिया। अतिथियों ने विद्यार्थियों को साइकिल देकर कार्यक्रम की श्ुारुआत की। कार्यक्रम का संचालन डी. सुब्रमण्यन ने किया। कोरस्पोंडेन्ट प्रकाशचन्द बोहरा ने मुख्य अतिथि का माला-शाल एवं अशोक भंडारी ने स्मृतिचिह्न देकर सम्मानित किया। इस दौरान राज्य सरकार द्वारा संचालित योजना के तहत शैक्षणिक सत्र 2017-18 एवं 2018-19 के ग्यारहवीं के विद्यार्थियों को साइकिलें प्रदान की गई।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने विद्यार्थियों को सरकार द्वारा शिक्षा पर किए जाने वाले व्यय के बारे में विस्तार से जानकारी देने के साथ ही छात्रों को मन से पढ़ाई करने की सलाह दी। कार्यक्रम में धर्मेश लोढा व विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य अशोक भंडारी भी इस अवसर पर मौजूद थे। शिव कुमार त्रिपाठी ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो