scriptऑडियो राजनीति के माध्यम से भ्रम पैदा करना चाहती हैं शशिकला: एआईएडीएमके | Divide And Rule Tactic Wont Work says aiadmk leader | Patrika News

ऑडियो राजनीति के माध्यम से भ्रम पैदा करना चाहती हैं शशिकला: एआईएडीएमके

locationचेन्नईPublished: Jun 16, 2021 08:44:02 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

शशिकला का मकसद है कि बांटों और राज करो, जिसमें वह कभी सफल नहीं होगी।

चेन्नई.

तमिलनाडु की सत्ता से बाहर से हुई एआईएडीएमके इन दिनों प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की सहयोगी से दो-दो हाथ करने में जुटी हुई है। पार्टी के दिग्गज नेता डी जयकुमार ने बुधवार को एक बड़ा बयान देते हुए वीके शशिकला पर सख्त टिप्पणी की। जयकुमार ने शशिकला को आड़ों हाथों लेते हुए कहा कि वह सिर्फ ऑडियों राजनीति के माध्यम से पार्टी को तोडऩे की कोशिश कर रही है और भ्रम की स्थिति उत्पन्न कर रही है। शशिकला का मकसद है कि बांटों और राज करो, जिसमें वह कभी सफल नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि शशिकला पार्टी पर दावा कैसे कर सकती हैं, जबकि वह प्राथमिक सदस्य भी नहीं हैं। हाल ही में शशिकला ने एआईएडीएमके के कुछ नेताओं से फोन पर बात की थी जिन्हें बाद में पार्टी से निकाल दिया गया था। जयकुमार ने इस मुद्दे पर यहां संवाददाताओं से कहा कि शशिकला पार्टी में भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रही हैं इसलिए वह “ऑडियो राजनीति” कर रही हैं और एआईएडीएमके का कोई कार्यकर्ता इसे स्वीकार नहीं करेगा।

जयकुमार ने कहा कि शशिकला “बांटो और राज करो” की नीति पर चल रही हैं और पार्टी पर “कब्जा” करना चाहती हैं जो कभी संभव नहीं होगा। पूर्व मंत्री ने शशिकला और उनके रिश्तेदार व ‘अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम’ के अध्यक्ष टीटीवी दिनकरन की ओर इशारा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता जानते हैं कि वे किस प्रकार के षड्यंत्रकारी हैं। जयकुमार ने कहा कि ऐसी साजिश सफल नहीं होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो