script

डीएमडीके अलग से घोषणा-पत्र जारी नहीं करेगा: प्रेमलता

locationचेन्नईPublished: Mar 26, 2019 12:43:30 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

डीएमडीके महासचिव और अध्यक्ष की पत्नी प्रेमलता ने कहा कि डीएमडीके अलग से घोषणा-पत्र जारी नहीं करेगी बल्कि अपने गठबंधन सहयोगियों द्वारा जारी घोषणा-पत्र का ही पालन करेगी।

DMDK,manifesto,Not,issue,will,separate,

डीएमडीके अलग से घोषणा-पत्र जारी नहीं करेगा: प्रेमलता

चेन्नई. डीएमडीके महासचिव और अध्यक्ष की पत्नी प्रेमलता ने कहा कि डीएमडीके अलग से घोषणा-पत्र जारी नहीं करेगी बल्कि अपने गठबंधन सहयोगियों द्वारा जारी घोषणा-पत्र का ही पालन करेगी। चूंकि हमारी पार्टी केवल चार निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ रही है, इसलिए हमें अलग से घोषणा-पत्र जारी करने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि गठबंधन द्वारा प्रस्तावित घोषणा-पत्र में किए गए वादे पूरे किए जाएं। केंद्र और राज्य सरकार की भविष्य की योजनाओं और प्रस्तावों में तमिलनाडु और उसके लोगों की जरूरतों पर विचार करने के लिए जोर दिया जाएगा। प्रेमलता ने कहा कि पार्टी को अपने रुख पर फैसला करना है व मंत्रिमंडल में शामिल होना है।
उन्होंने कहा कि कैप्टन विजयकांत अपने चुनाव अभियानों में हिस्सा लेंगे। मैं 27 मार्च से सभी 40 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करूंगी।
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

– जमानत राशि जमा कराने के लिए
बर्तनों में सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा निर्दलीय उम्मीदवार, गिनने में जुटे अधिकारी
चेन्नई. यहां कुप्पालजी देवदास नाम के एक निर्दलीय उम्मीदवार अलग तरीके से नामांकन भरकर चर्चा में आ गए हैं। चेन्नई दक्षिण संसदीय सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन के दौरान जमानत राशि (इलेक्शन सिक्योरिटी डिपॉजिट) के भुगतान के लिए सिक्के लेकर पहुंच गए।
कुप्पालजी देवदास कड़ाही के अलावा और भी कई बर्तनों में एक, दो, पांच व दस रुपए के सिक्के लेकर पहुंच गए थे। कुप्पालजी का सिक्कों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि कुप्पालजी देवदास ने यह नहीं बताया कि नामांकन भरने के लिए यह नायाब तरीका क्यों अपनाया।

ट्रेंडिंग वीडियो