script15 साल सत्ता में रहकर डीएमके ने जनता का कोई हित नहीं किया : पलनीस्वामी | DMK did no good to the public after staying in power for 15 years: Pal | Patrika News

15 साल सत्ता में रहकर डीएमके ने जनता का कोई हित नहीं किया : पलनीस्वामी

locationचेन्नईPublished: Mar 27, 2019 01:19:13 am

मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ने आरोप लगाया कि पंद्रह साल राज्य की सत्ता में रहते हुए डीएमके ने जनता की भलाई के लिए कुछ नहीं किया। वे मंगलवार…

DMK did no good to the public after staying in power for 15 years: Palaniaswamy

DMK did no good to the public after staying in power for 15 years: Palaniaswamy

चेन्नई। मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ने आरोप लगाया कि पंद्रह साल राज्य की सत्ता में रहते हुए डीएमके ने जनता की भलाई के लिए कुछ नहीं किया। वे मंगलवार को दक्षिण चेन्नई और मध्य चेन्नई निर्वाचन क्षेत्र में गठबंधन के साझा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे।

पलनीस्वामी ने खुले वाहन में सेंट्रल चेन्नई से पीएमके प्रत्याशी सैमपॉल तथा दक्षिण चेन्नई से एआईएडीएमके प्रत्याशी जे. जयवर्धन के लिए चुनाव प्रचार किया। सीएम ने मतदाताओं का आह्वान किया कि सशक्त प्रधानमंत्री चुनने के लिए उनके गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करें।

उन्होंने डीएमके अध्यक्ष पर निशाना साधा कि वे राज्य की जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं उनकी पार्टी द्वारा शुरू किए जाने का झूठा दावा कर रहे हैं। डेढ़ दशक तो राज्य की बागडोर संभालने वाली डीएमके पार्टी ने कुछ भला नहीं किया।

कोटूरपुरम में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम की आलोचना की कि इतना बड़ा मंत्रालय उनके पास होने के बाद भी उन्होंने कभी भी तमिलनाडु को विशेष पैकेज नहीं दिया। सीएम ने सफाई दी कि डीएमके ने कभी अपने चुनावी वादे पूरे नहीं किए इसलिए उनके घोषण पत्र को उन्होंने झूठा बताया।

मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ने मंगलवार को दक्षिण चेन्नई और मध्य चेन्नई निर्वाचन क्षेत्र में गठबंधन के साझा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार किया। चेन्नई अयनावरम में पीएमके प्रत्याशी सैमपॉल के लिए समर्थन जुटाते मुख्यमंत्री पलनीस्वामी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो