डीएमके को एग्जिट पोल के परिणाम पर यकीन नहीं : स्टालिन

डीएमके को एग्जिट पोल के परिणाम पर यकीन नहीं : स्टालिन
DMK does not believe in exit polls: Stalin

Mukesh Kumar Sharma | Publish: May, 21 2019 01:11:11 AM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने सोमवार को कहा कि उन्हें एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं है। एग्जिट पोल पक्ष में हो या न हो लेकिन डीएमके उस पर यकीन नहीं कर...

चेन्नई।डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने सोमवार को कहा कि उन्हें एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं है। एग्जिट पोल पक्ष में हो या न हो लेकिन डीएमके उस पर यकीन नहीं कर सकती। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव परिणाम आने का इंतजार कर रही है। जहां तक डीएमके की बात है तो एग्जिट पोल में खुद को सफल होते बताया जा रहा हो या दूसरे को पर पार्टी इस पर यकीन नहीं कर सकती बल्कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एम.करुणानिधि की तरह ही हम चुनाव परिणाम का इंतजार करेंगे।

स्टालिन ने कहा एग्जिट पोल के परिणाम के अनुसार एनडीए सरकार की केंद्र में फिर से वापसी होगी और यूपीए सरकार का बुरा हाल होगा जो कि सही नहीं है। पूछे जाने पर कि क्या डीएमके केंद्र में किसी सरकार का हिस्सा बनेगी तो स्टालिन ने कहा २३ मई के बाद ही इस पर जवाब दिया जाएगा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू से चर्चा करने के बारे में पूछने पर स्टालिन ने कहा कि उनसे अक्सर बात होती ही रहती है। बीएसपी प्रमुख मायावती की सोनिया गांधी के साथ नई दिल्ली में निर्धारित बैठक पर स्टालिन ने कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए इस तरह की बैठक बुला कर चर्चा करना बहुत ही जरूरी है।


साथ ही उन्होंने उस रिपोर्ट से भी इंकार कर दिया जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि चुनाव परिणाम आते ही देश की सभी विपक्षी पार्टियों की दिल्ली में बैठक होगी। उन्होंने कहा कि २३ को शाम तक ही चुनाव परिणाम का पता चल पाएगा ऐसे हालात में सभी विपक्षी पार्टियों की दिल्ली में बैठक होना कैसे संभव हो सकता है? चुनाव परिणाम का इंतजार है उसके बाद ही बैठक के बारे में फैसला होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned