डीएमके कार्यकर्ता ने संपत्ति विवाद में भाई की हत्या की, तलाश जारी

डीएमके कार्यकर्ता ने संपत्ति विवाद में भाई की हत्या की, तलाश जारी

Purushotham Reddy | Updated: 24 Apr 2019, 11:49:06 AM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

तुत्तुकुड़ी डीएमके युवा विंग और विजय फैन क्लब का सचिव बिल्ला जगन फरार हो गया।

चेन्नई. संपत्ति को लेकर हुए विवाद में अपने ही भाई की हत्या करने के बाद तुत्तुकुड़ी डीएमके युवा विंग और विजय फैन क्लब का सचिव बिल्ला जगन फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार बिल्ला जगन अपने भाई सैमसन और बहन सुमन के साथ चिन्नाकडै क्षेत्र में रहता था। उसके एक और भाई की कुछ समय पहले दुर्घटना में मौत हो गई थी जिसके बाद इन तीनों में संपत्ति के बंटवारे को लेकर अक्सर झगड़े होते रहते थे।

सोमवार रात को सैमसन व सुमन का फिर से जगन से झगड़ा हो गया। उसी समय जगन का दोस्त मणिकंडन और सैमसन का साथी मॉरिस उर्फ नारायणन भी बहस में शामिल हो गया। सभी नशे में थे इसलिए बहस बढ़ गई। इसी दौरान जगन ने गुस्से में आकर 9 एमएम की देसी पिस्तौल से भाई को गोली मार दी। गोली उसकी जांघ में लगी। वहां मौजूद लोग उसे अस्पताल ले गए पर ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। जगन घटना के बाद से फरार है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned