scriptडीएमके पार्टी राष्ट्र विरोधी भावनाओं को भडक़ाने में लगी: जेपी नड्डा | DMK inciting feelings against national spirit, is anti-development: Na | Patrika News

डीएमके पार्टी राष्ट्र विरोधी भावनाओं को भडक़ाने में लगी: जेपी नड्डा

locationचेन्नईPublished: Aug 24, 2020 04:25:45 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– डीएमके को बताया विकास विरोधी

DMK inciting feelings against national spirit, is anti-development: Nadda

DMK inciting feelings against national spirit, is anti-development: Nadda

चेन्नई.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने डीएमके के खिलाफ हमला बोला है। नड्डा ने आरोप लगाया है कि डीएमके विकास विरोधी है और राष्ट्रीय भावनाओं के खिलाफ अन्य विरोधी भावनाओं को उकसाने में लगी हुई है। जेपी नड्डा ने सोमवार को तमिलनाडु की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

तमिलनाडु को मंदिरों की भूमि बताते हुए उन्होंने कहा कि समृद्ध संस्कृति, स्थापत्य सौंदर्य, क्रांतिकारियों, स्वतंत्रता सेनानियों, महान प्रशासकों और दुनिया भर के उद्ममियों से यह प्रदेश भरा हुआ है।

तमिलनाडु भाजपा की आभासी राज्य कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, डीएमके राष्ट्रीय भावना के खिलाफ विरोधी भावना को भडक़ाने में लगी हुई है। वे यह देखने की कोशिश कर रहे हैं कि राष्ट्रीय मुख्यधारा में आत्मसात होना हमेशा बाधित होता है। उन्होंने कहा, डीएमके विकास विरोधी पार्टी है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, हम कह सकते हैं कि तमिलनाडु में डीएमके उन लोगों के लिए एक आश्रय स्थल बन गई है जो राष्ट्र के हित में काम नहीं कर रहे हैं। हमें सतर्क, सक्रिय और यह देखना होगा कि हम ऐसे लोगों को जवाब देने में सक्षम हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो