scriptडीएमके ने बढ़ाई युवा विंग की सदस्यता ग्रहण करने वालों की उम्र सीमा | DMK increases the age limit for youth wing membership | Patrika News

डीएमके ने बढ़ाई युवा विंग की सदस्यता ग्रहण करने वालों की उम्र सीमा

locationचेन्नईPublished: Aug 26, 2019 01:38:46 pm

Submitted by:

shivali agrawal

डीएमके ने युवा विंग की सदस्यता ग्रहण करने की न्यूनतम उम्र 15 से बढ़ा कर 18 और अधिकतम 30 से बढ़ा कर 32 कर दी है।

डीएमके ने बढ़ाई युवा विंग की सदस्यता ग्रहण करने वालों की उम्र सीमा

डीएमके ने बढ़ाई युवा विंग की सदस्यता ग्रहण करने वालों की उम्र सीमा

चेन्नई. डीएमके ने युवा विंग की सदस्यता ग्रहण करने की न्यूनतम उम्र 15 से बढ़ा कर 18 और अधिकतम 30 से बढ़ा कर 32 कर दी है। डीएमके युवा विंग के प्रमुख उदयनिधि स्टालिन द्वारा बुलाई गई बैठक में यह निर्णय लिया गया है। उदयनिधि ने विंग की सदस्यता बढ़ाने का लक्ष्य बनाया है। उन्होंने कहा पार्टी युवा विंग के सदस्य आगामी १४ नवंबर से पहले राज्य के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के 10 हजार से अधिक युवाओं को युवा विंग में शामिल करें। साथ ही उन्होंने सदस्यों से प्लास्टिक उत्पादों को खत्म करते हुए पर्यावरण और जल निकायों की सफाई पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा यह सफाई अभियान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एम.करुणानिधि के तिरुवारूर जिले के तिरुकुवालै गांव से शुरू किया जाएगा।
—–
ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन ने शुरू किया पर्यावरण जागरूकता अभियान
-मैराथन के माध्यम से लोगों को किया जाएगा जागरूक
चेन्नई. ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन ने रविवार को एक मैराथान के माध्यम से शून्य कचरा और प्लास्टिक के उपयोग को रोकने के लिए एक जागरूकता अभियान शुरू किया है। अन्ना नगर टावर पार्क पर कार्पोरेशन आयुक्त जी. प्रकाश और पूर्व विधायक गोकुला इंदिरा ने इस अभियान की शुरुआत की। पत्रकारों से बातचीत में इंदिरा ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने विधानसभा सत्र में इस पहल की बात कही थी। राज्य सरकार द्वारा इस पहल को कड़े नहीं बल्कि विनम्र तरीके से किया जा रहा है। पर्यावरण की रक्षा के लिए राज्य सरकार हर संभव कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि उच्चाअधिकारियों के निर्देशानुसार ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन द्वारा यह अभियान शुरू किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो