scriptभीषण कार दुर्घटना में तमिलनाडु के DMK विधायक के बेटे समेत सात लोगों की मौत | DMK MLA's son and daughter-in-law among seven killed in car accident | Patrika News

भीषण कार दुर्घटना में तमिलनाडु के DMK विधायक के बेटे समेत सात लोगों की मौत

locationचेन्नईPublished: Aug 31, 2021 04:51:45 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

मृतकों में होसुर (तमिलनाडु) के डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू, करुणा सागर व बिंदु शामिल हैं।

DMK MLA's son and daughter-in-law among seven killed in car accident

DMK MLA’s son and daughter-in-law among seven killed in car accident

चेन्नई.

कर्नाटक के बेंगलुरू से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सडक़ हादसे में तमिलनाडु के होसुर से डीएमके विधायक के बेटे और बहू सहित सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में होसुर (तमिलनाडु) के डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू, करुणा सागर व बिंदु शामिल हैं। खुद विधायक ने हादसे के बारे में पुष्टि की। इलाके के अडुगोडी पुलिस स्टेशन की ओर से बताया गया कि, हादसा मंगलवार तडक़े 2.30 बजे हुआ।

घटना उस वक्त हुई जब एक तेज रफ्तार लग्जरी ऑडी क्यू3 कार बेंगलुरु में मंगलवार तडक़े फुटपाथ पर एक पोल से जा टकराई और उसके बाद पास की एक इमारत की दीवार से जा टकराई। यह घटना कोरमंगला इलाके में मंगला कल्याण मंटापा के पास हुई।

मरने वालों में तीन लड़कियां भी थीं। मृतकों की पहचान होसुर विधानसभा क्षेत्र से डीएमके विधायक वाई. प्रकाश के पुत्र करुण सागर (28), उनकी पत्नी डॉ बिंदु, विधायक प्रकाश की बहू इशिता (21), डॉ धनुषा (21), अक्षय गोयल (23), उत्सव और रोहित (23) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि किसी ने भी सीट बैल्ट नहीं पहनी थी।

तेज रफ्तार ऑडी कार ने पोल को जोरदार टक्कर मारी जिसमें उसमें सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सातवें व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई। पुलिस के अनुसार ड्राइवर ने तेज रफ्तार के बीच कार से नियंत्रण खो दिया था। एक सीसीटीवी क्लिप में दिखाया गया है कि कोरमंगला में कार एक तेज गति से पोल से टकराई और उसका पहिया उड़ गया। वे बीती रात जॉयराइड पर निकले थे। कार पूरी तरह बर्बाद हो गई है। आगे का हिस्सा पूरी तरह बर्बाद हो गया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो