scriptTAMILNADU: करुणानिधि के स्मारक के लिए डीएमके सांसदों व विधायकों को देना होगा एक माह का वेतन | DMK MPs, MLAs will have to pay one month's salary for Karunanidhi's me | Patrika News

TAMILNADU: करुणानिधि के स्मारक के लिए डीएमके सांसदों व विधायकों को देना होगा एक माह का वेतन

locationचेन्नईPublished: Oct 15, 2019 05:05:27 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

With the use of money, a museum can be established in Kattur, Thiruvarur in the memory of M. Karunanidhi.
ताकि उस पैसे के इस्तेमाल से तिरुवारूर के कट्टूर में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एम.करुणानिधि की स्मृति में संग्रहालय स्थापित की जा सके।

करुणानिधि के स्मारक के लिए डीएमके सांसदों व विधायकों को देना होगा एक माह का वेतन
-तिरुवारूर के कट्टूर में होगा निर्माण
चेन्नई. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने पार्टी के विधायकों और सांसदों से उनके एक महीने के वेतन देने की मांग की है, ताकि उस पैसे के इस्तेमाल से तिरुवारूर के कट्टूर में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एम.करुणानिधि की स्मृति में संग्रहालय स्थापित की जा सके। डीएमके के पास २० लोकसभा और पांच राज्यसभा सांसद और १०० विधायक है। अगर पार्टी के सभी विधायक और सांसद अपने एक माह के वेतन को दान करते हैं तो कुल राशि १.५५ करोड़ हो जाएगी।
-पूर्व विधायक और सांसद भी देंगे योगदान

इसके अलावा पार्टी के पूर्व विधायक और सांसद भी इसमें अपना योगदान देंगे। पार्टी ने सभी से चेक और डीडीएस के माध्यम से ही राशि का दान करने का आग्रह किया। सभी विधायकों और सांसदों से अपना स्थाई पता और पैन कार्ड नंबर देने को भी कहा गया है। इसके लिए करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल के नाम पर एक अलग ट्रस्ट बनाया गया है। चेक और डीडीएस दयालु अम्मल ट्रस्ट के नाम पर ही देना होगा। इस योजना के तहत सोमवार तक ८०.५६ लाख इकठ्ठा किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो