scriptद्रमुक ने लगाया आरोप, राहुल से प्रेरित होकर तमिलनाडु भाजपा प्रमुख अन्नामलै निकाल रहे पदयात्रा | DMK ridicules BJP TN chief Annamalai over his 'padayatra' | Patrika News

द्रमुक ने लगाया आरोप, राहुल से प्रेरित होकर तमिलनाडु भाजपा प्रमुख अन्नामलै निकाल रहे पदयात्रा

locationचेन्नईPublished: Jan 23, 2023 02:42:23 pm

द्रमुक ने लगाया आरोप, राहुल से प्रेरित होकर तमिलनाडु भाजपा प्रमुख अन्नामलै निकाल रहे पदयात्रा14 अप्रेल से प्रस्तावित यात्रा
DMK ridicules BJP TN chief Annamalai over his ‘padayatra’

DMK ridicules BJP TN chief Annamalai over his 'padayatra'

DMK ridicules BJP TN chief Annamalai over his ‘padayatra’

चेन्नई. सत्तारूढ़ द्रमुक ने रविवार को भाजपा तमिलनाडु अध्यक्ष के अन्नामलै का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उनकी राज्यव्यापी पदयात्रा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कन्याकुमारी से कश्मीर पैदल मार्च का प्रभाव है।
अन्नामलै की 14 अप्रेल से प्रस्तावित यात्रा की ओर इशारा करते हुए, जो दक्षिणी तमिलनाडु के समुद्र तटीय मंदिर शहर तिरुचेंदूर से शुरू होने वाली है, सत्ताधारी पार्टी के तमिल मुखपत्र ‘मुरासोली’ ने कहा कि इस कदम से पता चलता है कि गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने भगवा पार्टी के नेता को प्रभावित किया है। तमिलनाडु भाजपा प्रमुख 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए चुनावी प्रचार शुरू होने से पहले सभी 234 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने वाले हैं। डॉ अंबेडकर जयंती और तमिल नववर्ष दिवस 14 अप्रेल को पड़ता है।

रेलवे ने पोर्ट-मदुरवोयल परियोजना को रेलवे लाइनों पर काम करने की मंजूरी दी

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने तटीय नियामक क्षेत्र और दक्षिण रेलवे की मंजूरी की उम्मीद में डबल-डेकर चेन्नई पोर्ट से मदुरवोयल एलिवेटेड कॉरिडोर परियोजना के निर्माण के लिए निविदा की अंतिम तिथि 7 फरवरी तक बढ़ा दी है।
सूत्रों के मुताबिक, दक्षिण रेलवे ने चिंताद्रिपेट और नुंगमबाक्कम में रेलवे लाइन के ऊपर बनने वाले दो पुलों के निर्माण के लिए सामान्य क्षेत्र की मंजूरी दी है। सीआरजेड से संबंधित परियोजनाओं के लिए विशेषज्ञ मूल्यांकन समिति की 17 जनवरी को हुई 319वीं बैठक में दो स्तरीय 20.565 किलोमीटर एलिवेटेड कॉरिडोर परियोजना पर विचार-विमर्श किया गया। सूत्रों ने कहा, हमें सीआरजेड मंजूरी मिलने की उम्मीद है। बैठक के मिनट्स दो हफ्ते बाद उपलब्ध होंगे। एक अधिकारी ने कहा, एक बार मंजूरी मिलने के बाद हम इंजीनियरिंग प्रोक्योरमेंट कंस्ट्रक्शन मोड के तहत काम के ठेके देने के लिए निविदा खोलने में सक्षम होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो