DMK प्रत्याशी कनिमोझी सोमू और राजेश कुमार ने राज्यसभा की दो सीटों के लिए नामांकन दाखिल किया

दोनों सीटों के लिए 22 सितम्बर नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख होगी।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 21 Sep 2021, 06:05 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु में डॉक्टर कनिमोझी सोमू और राजेश कुमार ने राज्यसभा की दो सीटों के उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया है। सत्तारूढ़ डीएमके की चिकित्सा शाखा की प्रमुख और पूर्व रक्षा राज्य मंत्री स्वर्गीय एन.वी.एन.सोमू की पुत्री डॉ. कनिमोझी सोमू ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, कनिमोझी करुणानिधि और अन्य सांसदों तथा वरिष्ठ सदस्यों की उपस्थिति में पर्चा दाखिल किया। एक अन्य उम्मीदवार के.आर.एन. राजेशकुमार ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया। केपी मुनुसामी और आर वैदलिंगम के इस्तीफे के कारण राज्यसभा की दो सीटें खाली हुई हैं।

सत्तारूढ़ डीएमके ने डां कनिमोझी सोमू और के.आर.एन. राजेशकुमार को 4 अक्टूबर को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवार के रूप में नियुक्त किया है। दोनों सीटों के लिए 22 सितम्बर नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख होगी। नामांकन की जांच 23 सितम्बर को होगी और नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 27 सितम्बर है।
---------
एल मुरुगन ने एमपी नामांकन पत्र दाखिल किया
सूचना और प्रसारण, मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी राज्य मंत्री तथा तमिलनाडु भाजपा के पूर्व अध्यक्ष डॉ. एल मुरुगन ने मध्यप्रदेश से राज्यसभा सीट के उपचुनाव के लिए आज नामांकन पत्र दाखिल किया। मुरुगन ने राज्य विधानसभा में प्रधान सचिव ए पी सिंह के समक्ष अपना पर्चा दाखिल किया।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned