गठबंधन को लेकर डीएमके करे स्पष्ट

डीएमडीके महासचिव वाइको ने सोमवार को कहा कि डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन स्पष्ट करेंगे कि पार्टियों का गठबंधन है या नहीं। यहां पत्रकारों से...

By: मुकेश शर्मा

Published: 30 Dec 2018, 10:23 PM IST

पुदुकोट्टै।डीएमडीके महासचिव वाइको ने सोमवार को कहा कि डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन स्पष्ट करेंगे कि पार्टियों का गठबंधन है या नहीं। यहां पत्रकारों से वार्ता में डीएमके नेता दुरैमुरुगन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए वाइको ने कहा दुरैमुरुगन की टिप्पणी से डीएमडीके पदाधिकारी और कार्यकर्ता नाराज हैं।

इससे पहले वाइको ने पुदुकोट्टै के गाजा प्रभावित इलाकों का दौरा कर प्रभावितों से मुलाकात की। इसी बीच डीएमके द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि राजीव गांधी हत्याकांड के सात हत्यारों की रिहाई को लेकर एमडीएमके द्वारा ३ दिसंबर को राजभवन के बाहर किए जाने वाले प्रदर्शन का डीएमके समर्थन करेगी।

स्टालिन ने वाइको को एक पत्र लिखकर इसकी स्वीकृति दी। आगामी ३ दिसंबर को एमडीएमके द्वारा राजभवन के सामने प्रदर्शन करने की योजना बनाई गई है। उल्लेखनीय है कि हाल ही पार्टी के गठबंधन पर चर्चा करते हुए दुरैमुरुगन ने कहा था कि डीएमके नीत गठबंधन पार्टीयां कभी भी अलग हो सकती है लेकिन वर्तमान में डीएमके का विरोध कर रही पार्टियां बाद में हाथ मिला सकती हैं। जहां तक एमडीएमके और वीसीके का सवाल है तो डीएमके का उनके साथ दोस्ताना जारी है।

एटीएम की क्लोनिंग से लगाया कई लोगों को चूना

२० फर्जी डेबिट कार्ड के साथ दो रोमानिया पर्यटक गिरफ्तार

एटीएम कार्ड की क्लोनिंग से लोगों को लाखों रुपए का चूना लगाने वाले रोमानिया के दो युवकों को महानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों एटीएम में चिप छिपाकर लोगों की डिटेल चोरी करते थे। फिर उस डिटेल के जरिए कार्ड की क्लोनिंग कर यूजर के खाते से रुपए उड़ा लेते थे। दोनों को दो दिन पहले मडिपाक्कम के सदाशिवम नगर से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस को उनके पास से २० फर्जी एटीएम कार्ड, चार आईफोन, लैपटॉप और ७० हजार नगद बरामद हुए हैं। दोनों आरोपियों की पहचान निकोलिया क्लम्पुलियाक (35) और नर्सिया जॉर्ज (36) के रूप में हुई है।

पुलिस ने मामले की जांच सीसीबी को सौंप दी है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो दिन पहले दोनों रोमानियाई नागरिकों को कई एटीएम कियोस्क में एक से अधिक एटीएम का उपयोग करते देखा गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पुलिस को आते देख भागने लगे लेकिन पुलिस ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में उनके जवाब से पुलिस को संदेह हुआ और उन्हें थाना ले जाया गया।

उनके पास से २० एटीमए कार्ड बरामद हुए। पुलिस उनके पास से बरामद एटीएम कार्ड के प्रकार की जांच कर रही है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है लेकिन भाषाई दिक्कत की वजह से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने बताया कि दोनों २४ नवम्बर को चेन्नई आए थे। दोनों दुरैपाक्कम में रह रहे थे। दोनों को सीसीबी पुलिस को सौंपकर मामला सीसीबी के हवाले कर दिया।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned