scriptडीएमके 7 मार्च को तिरुचि में जारी करेगी पार्टी विजन | DMK to release vision document for TN in mega rally in Trichy on March | Patrika News

डीएमके 7 मार्च को तिरुचि में जारी करेगी पार्टी विजन

locationचेन्नईPublished: Mar 01, 2021 04:28:41 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने सोमवार को घोषणा की है कि पार्टी आागमी 7 मार्च को राज्य के विधानसभा चुनाव के लिए एक विजन जारी करेगा

डीएमके 7 मार्च को तिरुचि में जारी करेगी पार्टी विजन

डीएमके 7 मार्च को तिरुचि में जारी करेगी पार्टी विजन


चेन्नई. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने सोमवार को घोषणा की है कि पार्टी आागमी 7 मार्च को राज्य के विधानसभा चुनाव के लिए एक विजन जारी करेगा। आगामी 6 अप्रैल को राज्य का विस चुनाव होना है और 2 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे। पत्रकारों से बातचीत में डीएमके अध्यक्ष और पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एमके स्टालिन ने कहा राज्य के सरकार में बहुप्रतीक्षित बदलावा आगामी दो महीने में होगा। अपने सहयोगी दलों के साथ सीट आवंटन को लेकर चर्चा की जा रही है।

 

इसके अलावा चुनावी घोषणापत्र भी तैयार हो रही है। इसी संबंध में चर्चा करने के लिए 7 मार्च को तिरुचि में एक बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि डीएमके के प्रधानसचिव केएन नेहरु को 7 मार्च को तिरुचि में आयोजित मेगा रैली की जिम्मेदारी संभालने का निर्देश दिया गया है और वहीं पर पार्टी का विजन जारी किया जाएगा। मै अपने अगले दस साल की योजना को भी जारी करुंगा। अगले दस सालों के अंदर तमिलनाडु को पहले स्थान पर पहुंचाने का लक्ष्य है। स्टालिन ने कहा कि राज्य की जनता और पार्टी पदाधिकारियों के साथ हुई बातचीत के आधार पर दस्तावेज तैयार किए गए हैं।

 

इससे पहले स्टालिन ने अपने कोलात्तूर विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे के लिए आवेदन भरा था। लगातार यह तीसरी बार स्टालिन उस सीट से चुनाव लड़ेंगे। 2011 के विस चुनाव से पहले स्टालिन थाउजेंड लाइट्स विस सीट से चुनाव लड़ते थे। स्टालिन के बेटे और पार्टी युवा विंग के सचिव उदयनिधि स्टालिन ने भी चेपॉक विस सीट से चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर करते हुए आवेदन दिया था।

 


-स्टालिन ने की भ्रष्टाचार के आरोपों के लिए अमित शाह की निंदा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उस टिप्पणी, जिसमें उन्होंने डीएमके पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, पर प्रतिक्रिया करते हुए स्टालिन ने कहा कि भाजपा राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके, जिस पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, के साथ गठबंधन कर उसका साथ दे रही है।

 

उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने भी इसी संबंध में चर्चा की थी और अब अमित शाह चर्चा कर रहे हैं और आने वाले समय में भाजपा का प्रत्येक नेता ऐसी बात करेगा। लेकिन सच तो यह है कि भाजपा ने मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम का हाथ थामा है जो भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त हैं। इससे स्पष्ट होता है कि कौन भ्रष्टाचार के साथ खड़ा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो