scriptसातानकुलम मामले में कुछ की गिरफ्तारी से सरकार ना समझे उसका कार्य पूरा: स्टालिन | DMK welcomes arrests of cops | Patrika News

सातानकुलम मामले में कुछ की गिरफ्तारी से सरकार ना समझे उसका कार्य पूरा: स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Jul 02, 2020 04:38:06 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

स्टालिन ने गुरुवार को कहा कि सातानकुलम पुलिस कस्टडी में पिता-पुत्र की हुई संदिग्ध मौत मामले की जांच कर रहे सीबी-सीआईडी द्वारा उठाए गए कदमों का डीएमके स्वागत करती है।

सातानकुलम मामले में चार की गिरफ्तारी से सरकार ना समझे उसका कार्य पूरा: स्टालिन

सातानकुलम मामले में चार की गिरफ्तारी से सरकार ना समझे उसका कार्य पूरा: स्टालिन


-उनके साथियों से भी हो पूछताछ
चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने गुरुवार को कहा कि सातानकुलम पुलिस कस्टडी में पिता-पुत्र की हुई संदिग्ध मौत मामले की जांच कर रहे सीबी-सीआईडी द्वारा उठाए गए कदमों का डीएमके स्वागत करती है। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने कहा राज्य सरकार को आखिरकार मामले में लिप्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करनी ही पड़ी। मामले की जांच शुरू करने के बाद सीबी-सीआईडी ने मूल प्राथमिकी को बदल कर सातानकुलम के पूर्व पुलिस इंस्पेक्टर श्रीधर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसका तहे दिल से स्वागत करते है। स्टालिन ने कहा मामले को लेकर राज्य व देश भर में हो रहे प्रदर्शन और मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै बेंच के आदेशानुसार सरकार को मजबूरन कार्रवाई शुरू करनी पड़ी।

 

अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर व्यापारियों ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लिया। सरकार को यह नहीं समझना चाहिए कि मामले में लिप्त चार पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर उसका काम खत्म हो गया। मामले के संबंध में सरकार द्वारा उठाए जा रहे प्रत्येक कदम को जनता, राजनीतिक दल के नेता और व्यापारी करीब से देख रहे हैं। स्टालिन ने कहा गिरफ्तार हुए पुलिसकर्मियों के कुछ साथी के भी मामले में लिप्त होने की आशंका जताई जा रही है तो उनसे भी पूछताछ की जानी चाहिए। सातानकुलम पुलिस स्टेशन से जुड़े हैड कांस्टेबल के सहयोग नहीं करने और सीसीटीवी फुटेज हटाने वाले मामले को दोहराते हुए स्टालिन ने कहा वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग के बिना ऐसा करना संभव ही नहीं हो सकता है। आम लोगों को लगता है कि बिना उच्चाधिकारियों के सहयोग के कांस्टेबल द्वारा इन सारी गतिविधियों को अंजाम नहीं दिया जा सकता है।

 

पिछले कुछ दिनों में मामले के संबंध में सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हुई हैं। स्टालिन ने महिला हैड कांस्टेबल रेवती व उसके परिवार वालों और कोविलपट्टी मजिस्ट्रेट ब्रह्मदासन को पर्याप्त पुलिस सुरक्षा देने की मांग की। जांच के दौरान सरकार को ब्रह्मदासन का सहयोग कर जिम्मेदार आरोपियों को सख्त सजा दिलानी चाहिए। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी को यह नहीं समझना चाहिए कि सीबीसीआईडी को जांच सौंप कर उनका काम खत्म हो गया, बल्कि अब ही उनका कार्य शुरू हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो