scriptडीएमके की चुनावी घोषणापत्र हो रही तैयार: कनिमोझी | DMKs election manifesto is in the making, informs Kanimozhi | Patrika News

डीएमके की चुनावी घोषणापत्र हो रही तैयार: कनिमोझी

locationचेन्नईPublished: Dec 02, 2020 06:59:11 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

डीएमके सांसद कनिमोझी ने कहा कि राज्य की जनता को राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके को बाहर करने का इंतजार है

डीएमके की चुनावी घोषणापत्र हो रही तैयार: कनिमोझी

डीएमके की चुनावी घोषणापत्र हो रही तैयार: कनिमोझी


चेन्नई. डीएमके सांसद कनिमोझी ने कहा कि राज्य की जनता को राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके को बाहर करने का इंतजार है, क्योंकि सरकार पेरियार ईवी रामासामी के सिद्धांतों के खिलाफ कार्य कर रही है। इरोड जिले में आयोजित एक अभियान में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा जनता को एआईएडीएमके सरकार के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि एआईएडीएमके ने अपना आत्म सम्मान खो दिया है। आगामी विधानसभा चुनाव में डीएमके की जीत होगी और डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन राज्य के सीएम होंगे।

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री एमके अलगिरी के उस टिप्पणी, जिसमें उन्होंने कहा था कि विस चुनाव में वे मुख्य भूमिका निभाएंगे, पर प्रतिक्रिया करते हुए कनिमोझी ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत विचार हैं। यह लोकतांत्रित देश है और कोई भी राजनीतिक प्रवेश या पार्टी शुरू कर सकता है। इसलिए इस संबंध में मै कुछ नहीं बोलुंगी। वेन्नियार समुदाय के लिए 20 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर पीएमके द्वारा किए गए प्रदर्शन पर कनिमोझी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए ऐसा नाटक किया जा रहा है। यह मेरा विचार नहीं है बल्कि ऐसा कहते हुए मुझे एक व्यक्ति की याद आ रही है।

 

सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीतिक प्रवेश की चर्चाओं के बीच कनिमोझी ने कहा कि जब तक रजनीकांत अपने राजनीतिक प्रवेश को लेकर कुछ कदम नहीं उठा लेते तब तक इस ओर किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की जाएगी। डीएमके की सत्ता आने के बादे निषेध लागू किया जाएगा या नहीं पर उन्होंने कहा चुनावी घोषणापत्र आने के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। चुनावी घोषणापत्र तैयार हो रहा है और अभी भी कई जिलों में लोगों के विचार जानने की प्रक्रिया चल रही है। प्रक्रिया पूरी होने के बाद घोषणापत्र जारी कर दी जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा आरक्षण प्रणाली को नष्ट करने की कोशिश कर रही है और डीएमके ही इसके खिलाफ आवाज उठा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो