प्रमाणपत्र जारी होने तक कार्यकर्ता ना छोड़े मतगणना केंद्र: स्टालिन

राज्य के 234 सीटों पर काउंटिंग शुरू होने के बाद डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मतगणना की प्रक्रिया पूरी होने तक मतगणना

By: Vishal Kesharwani

Updated: 02 May 2021, 03:32 PM IST


-कार्यकर्ताओं से किया आग्रह
चेन्नई. राज्य के 234 सीटों पर काउंटिंग शुरू होने के बाद डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मतगणना की प्रक्रिया पूरी होने तक मतगणना केंद्रों से नहीं हटने का आग्रह किया। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि विजेता उम्मीदवारों को अगर प्रमाणपत्र जारी होने में किसी प्रकार की देरी होती है तो वे हाई कमान से संपर्क कर इसकी जानकारी दे सकते हैं। इस प्रकार से जब तक प्रमाणपत्र जारी नहीं होता तब तक पदाधिकारियों को काउंटिंग सेंटर से नहीं हटना चाहिए।

 

स्टालिन ने कहा कि हालांकि अभी 30 प्रतिशत वोट की ही गिनती हुई है, लेकिन उसके आधार पर ही राज्य में डीएमके सरकार गठित होने का संकेत मिल गया है। किसी भी प्रकार की अनियमितताओं को रोकने के लिए कार्यकर्ताओं को सख्त नजर बनाए रखने की जरूरत है। हालांकि कोई बड़ी अनियमितता संभव नहीं है, लेकिन कुछ निर्वाचन क्षेत्रों के अधिकारी अनियमितता में लिप्त होते हैं।

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए प्रोटोकॉल का पालन कर सुरक्षित रहने का भी आग्रह किया। मैने किसी प्रकार का जश्र नहीं मनाने को लेकर पहले ही आग्रह किया था। कोरोना के प्रसार का हम लोगों को कारण नहीं बनना चाहिए। पटाखा बजाने से भी सभी को बचना चाहिए। डीएमके के इतिहास में एक नया युग शुरू हो रहा है इसलिए सभी को खुद के साथ देश की रक्षा सुनिश्चिक करनी चाहिए।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned