scriptनीट को लेकर ना करें राजनीति: मुरुगन | Dont politicise NEET, says BJP State chief Murugan | Patrika News

नीट को लेकर ना करें राजनीति: मुरुगन

locationचेन्नईPublished: Sep 16, 2020 05:40:32 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एल. मुरुगन ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) को लेकर किसी प्रकार का राजनीति नहीं करना चाहिए।

नीट को लेकर ना करें राजनीति: मुरुगन

नीट को लेकर ना करें राजनीति: मुरुगन


चेन्नई. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एल. मुरुगन ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) को लेकर किसी प्रकार का राजनीति नहीं करना चाहिए। ऐसा करके राजनीतिक दल के नेता विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खेलवाड़ कर रहे हैं। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन को अपने राजनीतिक लाभ के लिए विद्यार्थियों को उसकाना नहीं चाहिए। डीएमके ने अपना पूरा ध्यान टूजी स्कैम में केंद्रीत किया था इसलिए कांग्रेस के साथ गठबंधन के दौरान अपना मुह नहीं खोला।

 

लेकिन अब राजनीतिक लाभ के लिए विरोध कर रही है। स्टालिन और सूर्या समेत कोई भी नेता व अभिनेता राजनीतिक लाभ के लिए नीट पर राजनीति ना करे। मुरुगन ने कहा कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है और राज्य भर में इसका आयोजन किया जाएगा। इस दौरान पौधारोपण करने के साथ ही अन्नदान भी किया जाएगा। इससे पहले भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष वानती श्रीनिवासन ने भी सूर्या की टिप्पणी की निंदा कर विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खेलने से बचने का आग्रह किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो