भ्रष्ट के पक्ष में ना करें मतदान: कमल हासन

मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन ने बुधवार को कहा आगामी विधानसभा चुनाव में सच्चाई और भ्रष्टाचार के बीच की लड़ाई है

By: Vishal Kesharwani

Published: 06 Jan 2021, 05:09 PM IST


चेन्नई. मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन ने बुधवार को कहा आगामी विधानसभा चुनाव में सच्चाई और भ्रष्टाचार के बीच की लड़ाई है और लोगों को लापरवाह बनने के बजाय सच्चे राजनेताओं के पक्ष में वोट करना चाहिए। अपने चौथे चरण के चुनावी अभियान के तहत आम्बूर में चुनाव प्रचार करते हुए हासन ने कहा तमिलनाडु एक महत्वपूर्ण राजनीतिक मोड़ पर है। राजनीतिक पार्टियों की चुटकी लेते हुए हासन ने कहा आम्बूर में इकट्ठा हुए लोग बिरयानी के लिए नहीं आए हैं।

 

कई लोग कहते हैं कि एमएनएम गायब हो जाएगा, लेकिन सच तो यह है कि लोग इसे विकसित कर रहे हैं। सभी को परिवर्तन के लिए पुनरूत्थान का उपयोग करना चाहिए। हम सभी को रथ को खींचना चाहिए तभी कल हमारा हो पाएगा। सभी को एमएनएम में शामिल हो जाना चाहिए। आम्बूर की समस्याओं पर चर्चा करते हुए कमल हासन ने कहा प्रदूषण के कारण इलाके में पानी की गुणवत्ता पूरी तरह से खराब हो चुकी है। प्रत्येक जगह पर खुले सीवेज दिखे और सरकारी अस्पताल की स्थिति भी खराब है।

 

एमएनएम द्वारा इन सभी समस्याओं को दूर करने की योजना बनाई गई है और शिक्षा की गुणवत्ता में भी बदलाव किए जाएंगे। इसके अलावा गुड़ीयातम में कचरे के कारण एक नदी खत्म होता जा रहा है। इन सब में बदलाव होगा लेकिन उसके लिए मुझे एक चांस देना होगा। मैने जब कहा था कि घर बनाने वालों के लिए वेतन निर्धारित किए जाएंगे तो सभी मुझ पर हस रहे थे, लेकिन मौका मिलने पर इसे सच किया जाएगा। सभी को इसका लाभ मिलेगा। बाद में कमल हासन ने अरनी, अरकोट और वालाजाह समेत अन्य हिस्सों का भी दौरा किया।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned