scriptडा. दीपाश्री की लिखी पुस्तक का विमोचन | Dr. Dampashree's book released | Patrika News

डा. दीपाश्री की लिखी पुस्तक का विमोचन

locationचेन्नईPublished: Oct 07, 2018 11:42:27 pm

चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में डा.दीपाश्री की पुस्तक आर्ट ऑफ बैलेंस-लाइफ हेल्थ एंड ए ओबेशन का विमोचन किया गया। इस पुस्तक…

Dr. Dampashree's book released

Dr. Dampashree’s book released

चेन्नई।चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में डा.दीपाश्री की पुस्तक आर्ट ऑफ बैलेंस-लाइफ हेल्थ एंड ए ओबेशन का विमोचन किया गया। इस पुस्तक का प्रकाशन डोन्न मीडिया ने किया है।
इस मौके पर एडीजीपी रेलवे डा. सी. शैलेंद्र बाबू ने अपने संबोधन में खेल व फिटनेस की जरूरत पर बल दिया। स्वास्थ्य सचिव डा. जे. राधाकृष्णन ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में रोकथाम देखभाल, कार्य जीवन संतुलन कायम करने तथा गैर संक्रामक रोगों के बुरे प्रभावों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि हमें शारीरिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना चाहिए। इसको लेकर जागरूक रहने की जरूरत है। डा. मोहम्मद रेला ने डा. दीपाश्री के योगदान को याद किया। इस पुस्तक के जरिए कई गलतफहमी और मिथकों को दूर किया गया है। साथ ही कई चुनौतियों को सामने लाया गया है।

तीन मकानों में धावा बोल लाखों का माल उड़ाया

महानगर में अज्ञात लोगों ने तीन मकानों में धावा बोलकर लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर लिया। चोरों ने तीनों मकानों के ताले तोड़े और ८० सवरन के गहने और एक लाख ९० हजार रुपए चुरा लिए।

पहली घटना मांगाडु के अंबाल नगर में हुई जहां चोरों ने ३५ सवरन के गहने और डेढ़ लाख रुपए चोरी कर लिए। सूत्रों ने बताया कि रमेश (४२) अपने परिजनों के साथ तिरुवण्णामलै गए थे। रविवार को वे वापस आकर देखा तो घर में चोरी हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी घटना कोव्वूर के मदुरा एवेन्यू में हुई। यहां चोरों ने बंद घर में घुसकर १३ सवरन के गहने और दस हजार नगदी उड़ा दी। घर के मालिक वेंकटेशन (३५) सपरिवार कहीं बाहर गए थे वापस आने पर चोरी का पता चला।

तीसरी घटना ओल्ड वाशरमैनपेट इलाके में हुई है। यहां चोरों ने बंद घर में घुसकर १२ सवरन के गहने और २७ हजार नगदी चोरी की और फरार हो गए। ओल्ड वाशरमैनपेट के बाल सुब्रमाण्यिम स्ट्रीट निवासी सलीम (३२) निवासी रविवार को सपरिवार मरीना बीच घुमने गए थे वापस आकर देखा तो घर का ताला टूटा हुआ था और गहने व नगदी नदादद मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो