नकली चायपत्ती व साबुन बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश

PURUSHOTTAM REDDY

Publish: Feb, 15 2018 12:42:29 PM (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
नकली चायपत्ती व साबुन बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश

एक टन का माल जब्त

चेन्नई.

महानगर पुलिस ने बुधवार सुबह कोतवालचावड़ी में नकली चायपत्ती और साबुन बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

इस दौरान पुलिस ने यहां स्थित एक गोदाम में दबिश देकर 10 लाख रुपए कीमत की एक टन नकली चायपत्ती और साबुन भी जब्त किया। गोदाम का मालिक फरार है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि किसी कंपनी के अधिकारियों ने सहायक पुलिस आयुक्त कार्यालय में नकली चायपत्ती और साबुन बेचे जाने की शिकायत दर्ज कराई थी।


शिकायत के आधार पर जब सहायक पुलिस आयुक्त आनंद कुमार अपनी टीम के साथ कोतवालचावड़ी के अण्णा पिल्लै स्ट्रीट स्थित ग्रेस इंटरप्राइजेज की एक गोदाम में छापा मारा तो देखा कि वहां बड़े बडे बोरों में कुछ सामान रखा हुआ था।

जब उन्होंने बोरों की तलाशी ली तो पाया कि उनमें रोसेस ब्रांड की नकली चायपत्ती और मेडिमिक्स का साबुन रखा गया है।

दरअसल इस नकली चाय पत्ती को थ्री रोसेस ब्रांड के पैक में तथा नकली साबुन को मेडिमिक्स के पैक में डालकर बेचा जा रहा था।

पुलिस ने गोदाम में कार्यरत राजस्थान के मूल निवासी मालाराम (२५) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच के अलावा फरार गोदाम मालिक की तलाश कर रही है।

एक किलो गांजा के साथ इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार
चेन्नई.

वडपलनी पुलिस के गश्ती दल ने मंगलवार रात गांजा बेचते एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र सहित खरीदारी करते दो अन्य विद्यार्थियों को भी गिरफ्तार किया है।

गांजा बेच रहे इंजीनियरिंग छात्र के पास से पुलिस ने एक किलो गांजा समेत वह कार भी भी जब्त किया है जिससे वह गांजा बेच रहा था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार युवक एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है तथा जिन छात्रों को वह गांजा बेच रहा था वे भी विद्यार्थी ही हैं।


पुलिस के अनुसार आरोपी अपनी कार एवं दो अन्य विद्यार्थियों के साथ वडपलनी स्थित विजय मॉल के पीछे एक सुनसान जगह पर खड़ा था। गश्त दे रही पुलिस ने जब उन्हें संदेहास्पद स्थिति में देखा तो उनसे पूछताछ करने लगी और आशंका बढऩे पर कार की तलाशी भी ली।

तलाशी के दौरान उसमें से एक किलो गांजा मिला। पुलिस पूछताछ के लिए तीनों को थाने ले गई। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि इंजीनियरिंग छात्र गांजा बेच रहा था और अन्य दोनों उससे गांजा खरीदने आए थे।

पुलिस ने गांजा और कार दोनों जब्त कर लिया है।



डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned