scriptडीवीएसी ने मारा तस्माक के चेन्नई क्षेत्रीय प्रबंधक के कार्यालय में छापा | DVAC raided the office of Chennai Regional Manager of TASMAC | Patrika News

डीवीएसी ने मारा तस्माक के चेन्नई क्षेत्रीय प्रबंधक के कार्यालय में छापा

locationचेन्नईPublished: Feb 12, 2019 01:34:49 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

सतर्कता एवं भ्रष्टाचाररोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों ने सोमवार दोपहर एलएलए बिल्डिंग में तस्माक के क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में दबिश दी।

चेन्नई. सतर्कता एवं भ्रष्टाचाररोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों ने सोमवार दोपहर एलएलए बिल्डिंग में तस्माक के क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में दबिश दी। रिश्वत मांगने की लगातार शिकायत पर कदम उठाते हुए अधिकारियों ने सोमवार को छापेमारी शुरू की। शुरुआती पड़ताल में अधिकारियों ने तीन लाख रुपए की बेहिसाब नगदी बरामद की। नगदी जब्त कर अधिकारी तस्माक के क्षेत्रीय कार्यालय में दस्तावेजों को खंगाल रही है। डीवीएसी अधिकारियों के अनुसार तस्माक कार्यालय में भ्रष्टाचार की शिकायतें मिल रही थी। इस संबंध में कई लोगों ने डीवीएसी से शिकायत की। लगातार शिकायत के बाद अधिकारियों ने दबिश दी। जांच के दौरान तमाम अनियमितताएं बरते जाने का पता चला। खबर लिखे जाने तक जांच चल रही थी।
=================================
दो टन लाल चंदन की लकड़ी बरामद
-छह आरोपी गिरफ्तार
वेलूर. पुलिस ने दो टन लाल चंदन की लकड़ी बरामद कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिले के लतेरी थाना क्षेत्र में सोमवार तडक़े 4 बजे पुलिसकर्मियों द्वारा वाहन जांच करते समय एक तेज गति से आती लॉरी को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस को देखते ही चालक लॉरी को भगा ले गया। पुलिस ने कुछ दूर पीछा कर लॉरी को रोककर उसमें बैठे पांच लोगों को हिरासत में लेकर लॉरी की तलाशी लेने पर उसमें लदी दो टन लाल चंदन की लकड़ी बरामद की।
पुलिस के अनुसार पुलिस अधीक्षक परवेश कुमार के आदेश पर काटपाडी डीएसपी लोगनादन के नेतृत्व में सोमवार तडक़े पुलिसकर्मी लतेरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच कर रहे थे। तभी आंध्रप्रदेश सीमा की ओर से आती एक मोटर साइकिल सवार को पुलिस ने रोका और उससे पूछताछ करने लगी। इसी बीच तेज गति से एक लॉरी को आते देख पुलिसकर्मी ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को देखते ही चालक लॉरी को बिना रोके भगा ले गया। पुलिस ने अपने वाहन से कुछ दूर जाकर लॉरी को रुकवाया। उसमें बैठे पांच जने भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने सभी लोगों को हिरासत में लिया और लॉरी की जांच करने पर उसमें रखी दो टन लाल चंदन की लकड़ी बरामद की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो