अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर यात्री से ई-सिगरेट जब्त

अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर यात्री से ई-सिगरेट जब्त
E-cigarette seized from passenger at international airport

shivali agrawal | Updated: 23 Sep 2019, 04:32:39 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

E-cigarette seized from passenger at international airport : Tamilnadu , Chennai

चेन्नई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में कस्टम अधिकारियों ने दो यात्रियों से रविवार को ई-सिगरेट (E-cigarette ) और अन्य सामान जब्त किए हैं।

Chennai . चेन्नई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में कस्टम अधिकारियों ने दो यात्रियों से रविवार को ई-सिगरेट (E-cigarette ) और अन्य सामान जब्त किए हैं। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने हाल ही में ई-सिगरेट E-cigarette पर प्रतिबंध लगाया है।

कस्टम अधिकारियों ने किए जब्त : कस्टम अधिकारियों ने चेन्नई निवासी अब्बासली सैयद इब्राहिम (43) और मोहम्मद रिबै (41) से पूछताछ की। वे थाई एयरवेज के विमान से हांगकांग से बैंकाक होते हुए चेन्नई आए थे। जब उनके निजी बैगेज की जांच की गई तो उनके पास से यह सारा समान मिला।

ई-सिगरेट पर है प्रतिबंध: उनके पास से कस्टम अधिकारियों को 89 ई-सिगरेट कार्टिजेस मिले, जिसकी बाजार में कीमत 1.10 लाख रुपए है। इसके अलावा उनके पास से तीन आईपैड प्रो, 11 आईफोन प्रो, 14 आईफोन प्रो मैक्स मिले जिसकी कीमत 21.2 लाख रुपए है। उन दोनो के पास से दो गोल्ड कट बिट्स (Gold cut bits) और चार गोल आकार के गोल्ड बिट्स मिले जिसका वजन 164 ग्राम और कीमत 6.2 लाख रुपए है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned