scriptप्रथम वर्ष के छात्रों के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज नवंबर से खुलने की संभावना | education | Patrika News

प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज नवंबर से खुलने की संभावना

locationचेन्नईPublished: Sep 29, 2021 11:31:25 pm

प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज नवंबर से खुलने की संभावना- आवेदकों के लिए प्रवेश प्रक्रिया अक्टूबर के अंत तक पूरी होने की उम्मीद

education

education

चेन्नई. तकनीकी शिक्षा निदेशालय (डीओटीई) ने विशेष श्रेणी के छात्रों के लिए अपनी प्रक्रियाएं पहले ही पूरी कर ली हैं। डीओटीई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि फिलहाल सामान्य वर्ग में आने वाले छात्रों के लिए पहले दौर की ऑनलाइन काउंसलिंग कराई जा रही है। उनके लिए 5 अक्टूबर को अंतिम आवंटन किया जाएगा। जो छात्र काउंसलिंग के दूसरे दौर में भाग लेंगे, उन्हें 9 अक्टूबर को अंतिम आवंटन मिलेगा। तीसरे दौर की काउंसलिंग के लिए उपस्थित होने वाले आवेदकों को 13 अक्टूबर को सीट आवंटन मिलेगा। इसी तरह काउंसलिंग के अंतिम और चौथे दौर में उम्मीदवारों को 17 अक्टूबर को अंतिम आवंटन मिलेगा। सभी इंजीनियरिंग प्रवेश औपचारिकताएं 25 अक्टूबर को पूरी की जाएंगी। विभिन्न इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में दाखिला लेने वाले कम से कम 1,36,973 छात्र इस शैक्षणिक वर्ष में चार दौर की काउंसलिंग में भाग लेंगे।
लॉकडाउन अवधि में कई एनजीओ ने मदद की
लॉकडाउन के बाद अरिगनार अन्ना जूलोजिकल पार्क (वंडलूर जू) धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में लौट रहा है। इस दौरान कई एनजीओ ने भी मदद की। एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने महामारी के दौरान 1.60 करोड़ रुपए का योगदान दिया, जिसने दो महीने के चारे और जानवरों के रखरखाव के लिए सहयोग किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो