वृद्ध दंपती ने बहादुरी से किया हथियार से लैस लुटेरों का सामना

वृद्ध दंपती ने बहादुरी से किया हथियार से लैस लुटेरों का सामना

shivali agrawal | Updated: 13 Aug 2019, 02:13:10 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tirunelveli जिले के कड़ैयाम के कल्यानीपुरम गांव में रविवार शाम को वृद्ध दंपती ने हथियार से लैस लुटेरों को कुर्सी और चप्पल समेत अन्य चीजों से हमला कर भगा दिया।

-सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के viral video में प्लास्टिक की कुर्सी व चप्पल से हमला करते दिख रहे दंपती
तिरुनेलवेली. Tirunelveli जिले के कड़ैयाम के कल्यानीपुरम गांव में रविवार शाम को वृद्ध दंपती ने हथियार से लैस लुटेरों को कुर्सी और चप्पल समेत अन्य चीजों से हमला कर भगा दिया। कल्यानीपुरम निवासी षणमुगवेल (70) अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठे थे तभी मास्क पहल कर हथियार के साथ दो लुटेरों वहां आए और उनके गले में कपड़ा डालकर बांधने की कोशिश करने लगे। तभी उन्होंने चिल्लाना शुरू किया। उनकी आवाज सुनकर घर के अंदर से उनकी 65 वर्षीया पत्नी शांतामारै दौड़ती हुई निकली और चप्पल से लुटेरों पर हमला कर दिया। इसी बीच षणमुगवेल भी खड़े हो गए और कुर्सी से आरोपियों पर हमला कर दिया।
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के viral video में करीब ४५ सेकंड तक वृद्ध दंपती और लुटेरों के बीच वार चलता दिख रहा है। पत्रकारों से बातचीत में षणमुगवेल ने बताया कि हम ऐसे हालात से निपटने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं। हम गांव के किनारे फॉर्म हाउस में रहते हैं जो जंगल के बहुत ही करीब है। यहां पांच एकड़ जमीन है जहां पिछले 40 साल से रह रहे हैं। जब लुटेरे ने मेरे गले में कपड़ा डाला तो मुझे घुटन हुई तभीे मैंने चिल्लाना शुरू किया ताकि मेरी पत्नी को सुनाई दे सके।
शांतामारै ने कहा कि वे अपने पति से बेहद प्रेम करती हैं। यदि कोई उन पर हमला करेगा तो कैसे देख सकती हूं। इसीलिए मैंने चोरों पर चप्पल से हमला शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि हमें बचपन से माता-पिता ने किसी भी समस्या का डट कर सामना करना सिखाया है। हिम्मत से सामना करने की वजह से ही दोनों लुटेरे घबरा कर भाग गए। उन्होंने बताया हालांकि एक लुटेरे ने दरांती से मेरे हाथ पर वार कर दिया और ४ सवरन सोने का मंगलसूत्र भी छीन लिया, लेकिन फिर भी मैं इस बात के लिए खुश हूं कि मेरे पति को कुछ नहीं हुआ और दोनों ने उनको को खदेड़ दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned