बुजुर्ग दम्पती का शव मिला

अशोक नगर के कॉर्पोरेशन पार्क में एक झोपड़ी में बुजुर्ग दम्पती का शव मिला। बताया जा रहा है कि दम्पती ने खुदकुशी की है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 03 Jan 2019, 03:25 PM IST

चेन्नई. अशोक नगर के कॉर्पोरेशन पार्क में एक झोपड़ी में बुजुर्ग दम्पती का शव मिला। बताया जा रहा है कि दम्पती ने खुदकुशी की है। पुलिस ने बताया कि इरुदय राज (६१) और उनकी पत्नी पुष्पा मैरी (५८) मूल रूप से नागपट्टिनम के रहने वाले थे। वे अशोक नगर के ४८वें स्ट्रीट स्थित पार्क में काम करते थे। दोनों नगरनिगम के लिए अनुबंध पर काम कर रहे थे। दम्पती तीन साल से पार्क में काम कर रहे थे। बुधवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि उनके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने अपने बेटे के नाम लिखा है। उन्होंने अंतिम संस्कार के लिए २५०० रुपए छोड़े हैं जिसे बेटे को सौंपे जाने की इच्छा जताई है।

-----------------------------------------------------

 

एटीएम तोडऩे की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी
चेन्नई. अंबत्तूर के सीटीएच रोड पर एटीएम में तोडफ़ोड़ कर कैश चुराने की कोशिश की गई है। हांलाकि चोरी नहीं हो सकी। स्थानीय निवासियों ने एटीएम में तोडफ़ोड़ होने की खबर पुलिस को दी।
पुलिस ने बताया कि अंबत्तूर एस्टेट के टेलीफोन एक्सचेंज जंक्शन स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एटीएम कियोस्क में तोडफ़ोड़ की गई है। पुलिस के अनुसार सुबह ३.३० बजे अज्ञात बदमाशों ने एटीएम में घुसकर लोहे की रॉड से तोडफ़ोड़ करने की कोशिश की लेकिन शोर होने से पकड़े जाने के डर से वे वहां से भाग गए। बुधवार सुबह जब स्थानीय लोगों ने एटीएम में टूटा देखा तो पुलिस में शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की और स्थानीय इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned