scriptचेन्नई में बुजुर्ग महिला की घर में गला रेतकर हत्या, हत्या की वजह भी पता नहीं | Elderly woman found dead at Chennai home | Patrika News

चेन्नई में बुजुर्ग महिला की घर में गला रेतकर हत्या, हत्या की वजह भी पता नहीं

locationचेन्नईPublished: Mar 04, 2021 05:58:41 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– पुलिस जांच में जुटी

Elderly woman found dead at Chennai home

Elderly woman found dead at Chennai home

चेन्नई.

आईस हाउस थाना क्षेत्र के रोटरी कोलॉनी में गुरुवार सुबह एक वृद्ध महिला का उसके घर में शव मिलने से सनसनी फैल गई। वृद्धा का घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह पडोसियों ने खून से लथपथ शव देखकर शोर मचाया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए रॉयपेट्टा सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

रॉयपेट्टा पुलिस ने बताया कि मृतका आदिलक्ष्मी (72) घर में अकेले रहती थी। वह अविवाहित थी। सरकारी पेंशन से उसका गुजारा चलता था। बुधवार रात को वह अपने पडोसियों के साथ बातचीत कर रही थी और फिर रात दस बजे भोजन करके अपने कमरे में सोने चली गई थी। आम तौर पर वह हमेशा सुबह पांच बजे उठ जाती थी लेकिन गुरुवार की सुबह जब 10-11 बजे तक वह घर के बाहर नहीं दिखी तो पडोसियों को संदेह हुआ।

उन्होंने कमरे में झांककर देखा तो वह मृत पड़ी थी। पडोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पाकर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। वृद्धा का शव खून से लथपथ पड़ा था। मईलापुर के डिप्टी कमिश्रर शषांकसाई और एडिशलन पुलिस कमिश्रर लक्ष्मणन घटनास्थल पहुंचे और बारीकी से घटनास्थल की पड़ताल की। पुलिस ने बताया की वृद्धा का गला का रेत दिया गया था। हाथ और शरीर के दूसरे अंगो में भी चाकू से वार किया गया था। किसी ने रात में उसकी हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लूट के इरादे से हत्या नहीं
घर में सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा नहीं था। नकदी और जेवरात गायब होने की सूचना नहीं हैं। पुलिस का मानना है कि आदिलक्ष्मी गरीब थी और उसका गुजारा सरकारी पेंशन पर होता था। इसके अलावा वह घर के छोटे-मोटे काम पर कुछ पैसे कमा लेती थी जिससे उसके दैनिक खर्चा निकल जाए। ऐसे में लूट के इरादे से हत्या का मामला प्रतीत नहीं होता है।

जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी
इस संबंध में आला पुलिस अधिकारियों ने कहा कि हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। हर पहलु को ध्यान में रखकर जांच चल रही है। जल्द ही इस प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो