scriptपीडीएस शॉप पर मची भगदड़ में वृद्धा की मौत | Elderly women died in a stampede on PDS shop | Patrika News

पीडीएस शॉप पर मची भगदड़ में वृद्धा की मौत

locationचेन्नईPublished: Jun 18, 2019 02:03:27 pm

Submitted by:

shivali agrawal

इनामकरियांदल स्थित सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) में सोमवार को मची भगदड़ में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई।

news,gold,Chennai,Patrika,Water crisis,died,Tamilnadu,Special,Chennai Latest News,Breaking,stampede

पीडीएस शॉप पर मची भगदड़ में वृद्धा की मौत

तिरुवण्णामलै. जिले के इनामकरियांदल स्थित सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) में सोमवार को मची भगदड़ में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान धनबकियम (६३) के तौर पर हुई है, जो पीडीएस पर महीने के राशन खरीदने का इंतजार कर रही थी।
पुलिस ने बताया कि राशन कार्ड धारकों में विशेष कर महिलाओं ने जब आगे जाने की कोशिश की तो अचानक भगदड़ मच गई जिसमें धनबकियम भगदड़ की शिकार हो गई। उसे बेहोशी की हालत में पास के सरकारी अस्पताल लेकर जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया। गांव की विजयलक्ष्मी नामक एक महिला ने बताया कि इनामकरियांदल के पीडीएस आउटलेट पर तीन गांव के करीब ९०० लोगों का राशन मिलता है, जो कि महीने में दो बार ही खुलता है। ऐसे में लोगों की संख्या ज्यादा होती है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों से दैनिक आधार पर पीडीएस खुलवाने या गांव में एक और आउटलेट खोलने का आग्रह किया।
इसी बीच तालुक आपूर्ति अधिकारी के. सुमति ने पीडीएस के महीने में दो बार ही खुलने वाले आरोप से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा घटना के दौरान वहां पर सिर्फ २०० राशनकार्ड धारक ही थे। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि महिला ने सुबह का नाश्ता ही नहीं किया था और लाइन में खड़े खड़े ही बेहोश हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो