भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, नहीं लडूंगा विधानसभा चुनाव, पार्टी उम्मीदवारों के लिए करुंगा काम

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, नहीं लडूंगा विधानसभा चुनाव
- पार्टी उम्मीदवारों के लिए करुंगा काम

By: Ashok Rajpurohit

Updated: 26 Oct 2020, 10:55 PM IST

चेन्नई. तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष एम. मुरुगन ने कहा कि वे 2021 विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन भाजपा उम्मीदवारों की जीत के लिए मजबूती से काम करेंगे। मुरुगन ने यहां पत्रकारों को बताया कि मैं 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में खड़ा नहीं हो रहा हूं। मैं मेरे भाइयों व बहनों को विधानसभा में भेजने के लिए काम करुंगा।
राजनीतिक विश्लेषक, तरसी श्याम कहते है, मुरुगन ने गलत समय पर यह घोषणा की है। एक नेता ऐसा होना चाहिए जो सबका नेतृत्व कर सकें। पार्टी अध्यक्ष को चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। यदि वे चुनाव नहीं लड़ते हैं तो पार्टी में गलत संदेश जाएगा।
मुरुगन ने कहा कि मनुस्मृति अभी प्रैक्टिस में नहीं है। भारत का संविधान बीआर अम्बेडकर ने लिखा है न कि मनुस्मृति ने। मनुस्मृति पर डिमांड की मांग कर वीसीके अनावश्यक विवाद पैदा करना चाहती है। तमिलनाडु के युवा वर्ग की सोच साफ है। वीसीके को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।

टर्निंग पोइंट होगी भाजपा की यात्रा

मुरुगन ने कहा, वेट्रीवेल यात्रा तिरुतनी से रवाना होगी। भाजपा की प्रदेश इकाई की ओर से निकाली जा रही यह यात्रा तिरुचेन्दूर में 6 दिसम्बर को पूरी होगी। इस यात्रा में केन्द्रीय मंत्री व राष्ट्रीय व प्रदेश इकाई के नेता शामिल होगें। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा भी शामिल होंगे।
यह यात्रा पार्टी के लिए प्रदेश में बड़ा टर्निंग पोइंट होगी। तमिलनाडु विधानसभा में भाजपा के प्रत्य़ाशी अच्छी संख्या में प्रवेश करेंगे। अगले विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु में नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस की सरकार बनेगी।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned