scriptग्रामीण स्थानीय निकाय, उत्तर तमिलनाडु में चुनावी मिजाज तेज | election | Patrika News

ग्रामीण स्थानीय निकाय, उत्तर तमिलनाडु में चुनावी मिजाज तेज

locationचेन्नईPublished: Sep 25, 2021 11:49:41 pm

ग्रामीण स्थानीय निकाय- उत्तर तमिलनाडु में चुनावी मिजाज तेज- 30,000 से अधिक उम्मीदवार मैदान में

election

election

चेन्नई. उत्तरी तमिलनाडु में स्थानीय निकाय चुनावों के लिए चुनावी मिजाज जोर पकड़ रहा है। विल्लुपुरम, कल्लाकुरिची और चेंगलपट्टू में 30,000 से अधिक उम्मीदवार मैदान में हैं, जिससे चुनाव बहुकोणीय हो गया है। एआईएडीएमके, पीएमके, भाजपा और डीएमके ने छह और नौ अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए उम्मीदवार उतारे हैं और उम्मीदवारों की अंतिम सूची अगले सप्ताह तक तैयार हो जाएगी।
तमिलनाडु राज्य चुनाव आयोग के सूत्रों के अनुसार, विल्लुपुरम में रिकॉर्ड 24,102 उम्मीदवार हैं, इसके बाद कल्लाकुरिची में 13,598 उम्मीदवार हैं। कई उम्मीदवारों ने अपने नामांकन वापस ले लिए हैं और उम्मीदवारों के लिए चुनाव चिन्ह अगले सप्ताह तक मुद्रित किए जाएंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मतदान केंद्रों के लिए पीठासीन अधिकारी के रूप में नियुक्त किए जाने वाले सरकारी स्कूल के कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण शुरू हो गया है।
वोटो की गिनती 12 अक्टूबर को
वोटों की गिनती 12 अक्टूबर को होगी। चुनाव कार्य में शामिल सभी कर्मचारियों का पूरी तरह से टीकाकरण किया जाएगा और अगले सप्ताह कोरोना सुरक्षा प्रोटोकॉल पर समीक्षा बैठक की जाएगी। एआईएडीएमके के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, चेंगलपट्टू में भी बहुकोणीय मुकाबला होगा। यहां भाजपा भी उम्मीदवारों को मैदान में उतारने की योजना बना रही है। डीएमके व एआईएडीएमके दोनों खेमे में कई बागी उतरे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो