script

उम्मीदवार एएमएमके से, प्रचार कर रहे स्टालिन की फोटो के साथ

locationचेन्नईPublished: Sep 29, 2021 11:15:55 pm

उम्मीदवार एएमएमके से, प्रचार कर रहे स्टालिन की फोटो के साथ- ग्रामीण निकाय चुनावों में जोर पकड़ने लगा प्रचार

election

m.k.stalin

चेन्नई. ग्रामीण निकाय चुनावों में कई बार अजीबोगरीब स्थितियां देखने को मिलती है। कुछ ऐसा ही इस बार भी हो रहा है। तेनकाशी इलाके के कदायम में पंचायत यूनियन वार्ड 13 से पार्षद पद के लिए एएमएमके उम्मीदवार चन्द्रशेखर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की फोटो के साथ प्रचार कर रहे हैं। जबकि स्टालिन डीएमके से है। चन्द्रशेखऱ ने इलाके में कई जगह पोस्टर चस्पा किए हैं जिसमें स्टालिन के फोटो लगे हैं। जबकि उनकी पार्टी एएमएमके के नेताओं के फोटो को पोस्टर में जगह नहीं दी गई है।
चन्द्रशेखर ने कहा, मुख्यमंत्री तमिलनाडु के सभी निवासियों के लिए समान हैं। भले ही मैं एएमएमके पार्षद के रूप में चुना जाऊं, लेकिन स्टालिन की छवि मेरे पार्षद कार्यालय में स्थापित करनी होगी और मुझे उनके प्रशासन के तहत काम करना होगा। इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह गलत है। यहां तक कि डीएमके कैडर भी मेरा समर्थन कर रहे हैं, क्योंकि उनके उम्मीदवार जयकुमार ने पहले स्टालिन का पुतला जलाया था, जब वह पुथिय तमिलगम पार्टी में थे। नामांकन की जांच के दौरान चंद्रशेखर ने कदायम में प्रखंड विकास कार्यालय के सामने जयकुमार के पर्चा खारिज करने की मांग को लेकर धरना दिया था।
आयकर का भुगतान न करने का आरोप
चन्द्रशेखऱ ने आरोप लगाया कि अकेले जयकुमार की पुश्तैनी संपत्ति का मूल्य लगभग 1 करोड़ रुपए है। लेकिन उन्हें राज्य और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत रियायती मकान और मुफ्त पट्टा भूमि मिली है। उनके पास फर्जी वोटर आईडी भी है। उनकी पत्नी के पास 2.33 करोड़ रुपए की संपत्ति है। लेकिन उसके पास पैन कार्ड नहीं है और उन्होंने ठीक से आयकर का भुगतान नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वह जयकुमार का नामांकन स्वीकार करने वाले रिटर्निंग ऑफिसर के खिलाफ उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे।
आरोपों से किया इनकार
उधर जयकुमार ने सभी आरोपों से इनकार किया और कहा कि एएमएमके उम्मीदवार मतदाताओं को भ्रमित कर रहा है क्योंकि डीएमके के जीतने की अच्छी संभावना है। हमारे कैडर अब चंद्रशेखर द्वारा लगाए गए पोस्टरों को हटा रहे हैं और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो