script

शहरी निकाय चुनाव के उम्मीदवारों की मदद के लिए भाजपा ने किया कानूनी टीमों का गठन

locationचेन्नईPublished: Dec 01, 2021 09:51:03 pm

शहरी निकाय चुनाव के उम्मीदवारों की मदद के लिए भाजपा ने किया कानूनी टीमों का गठन- पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलै ने किया चुनाव कार्य शुरू

election

election

चेन्नई. भाजपा, जो हाल ही में ग्रामीण स्थानीय निकायों के निकाय चुनावों में अपनी छाप छोड़ने में विफल रही। अब स्थानीय शहरी निकाय चुनाव की तैयारी कर रही है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलै ने भी चुनाव कार्य शुरू कर दिया है और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पहले चरण की रणनीति बैठक पूरी कर ली है। पार्टी ने स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की मदद के लिए जोनल वार कानूनी टीमों का गठन किया है।
भाजपा मुख्यालय के सूत्रों के अनुसार, राज्य भर में पार्टी कार्यालयों में आवेदन विक्रय किए जा रहे हैं, जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया गया है। भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, भाजपा अकेले जाने वाली है या वह एआईएडीएमके के साथ चुनाव लड़ेगी, यह अभी तय नहीं हुआ है। राज्य अध्यक्ष गठबंधन के नेताओं के साथ समन्वय में निर्णय लेंगे। राष्ट्रीय पार्टी की नागरकोइल, मेट्टुपालयम, कोयंबत्तूर दक्षिण, एग्मोर, हार्बर, चेंगलपट्टू और तिरुनेलवेली जैसे क्षेत्रों में मजबूत उपस्थिति है और हमें इन क्षेत्रों में सीटें जीतने का भरोसा है।
त्यागराजन चेन्नई चुनाव प्रभारी
पार्टी ने पूर्व डिप्टी मेयर कराटे त्यागराजन को चेन्नई चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है और वह उत्तरी तमिलनाडु में स्थित जिलों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। त्यागराजन ने कहा कि पार्टी चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लूर क्षेत्र में स्थानीय निकायों में खाता खोलने की इच्छुक है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए डीएमके पदाधिकारियों की गतिविधियों की निगरानी करेंगे कि कोई उल्लंघन या हिंसा न हो और गृह मंत्रालय, राज्यपाल कार्यालय और मद्रास उच्च न्यायालय जैसे वरिष्ठ अधिकारियों के साथ शिकायत दर्ज करने के अलावा पुलिस कार्रवाई से निपटें। हमने स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की मदद के लिए जोनल वार कानूनी टीमों का भी गठन किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो