वेलूर व आरणी संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार चरम पर

वेलूर एवं आरक्कोणम संसदीय क्षेत्रों से चुनावी मुकाबले में खड़े प्रत्याशियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। उम्मीदवार गली-गली घूमकर...

By: मुकेश शर्मा

Published: 04 Apr 2019, 12:48 AM IST

वेलूर।वेलूर एवं आरक्कोणम संसदीय क्षेत्रों से चुनावी मुकाबले में खड़े प्रत्याशियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। उम्मीदवार गली-गली घूमकर जनसम्पर्क अभियान चला रहे हैं। अपनी-अपनी योजनाओं और चुनावी घोषणाओं से मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए सभी प्रत्याशियों ने एड़ी-चोटी को जोर लगा रखा है।

वेलूर लोकसभा क्षेत्र के एआईएडीएमके-भाजपा नीत गठबंधन के प्रत्याशी ए.सी. षणमुगम ने शहर के तोटोपाल्यम, मादा कोईल गली, मारीअम्मन कोईल गली, पिलैयार कोईल गली, मकान अम्बेडकर नगर, कन्सलपैटे, कोनवटम, वसंतपुरम इलाकों में मतदाताओं से जनसम्पर्क कर अपना चुनाव प्रचार किया और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इसके आलावा दिनकरण की पार्टी एएमएमके प्रत्याशी पाण्डुरंगन ने भी करूगम्बतुर, मेलमेन्नूर, हाजीपुरा, अब्दुलापुरम, पोईगई, अन्नेकट आदि इलाकों के मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। आरक्कोणम संसदीय क्षेत्र से पीएमके प्रत्याशी ए.के. मूर्ति ने शोल्लिगंर एवं काटपाडी के विभिन्न इलाकों में जाकर मतदाताओं से स्थाई सरकार व विकास के नाम पर वोट मांगा।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned