तस्माक कर्मचारी पर चलाई गोली, लूटा

तस्माक कर्मचारी पर चलाई गोली, लूटा

Purushotham Reddy | Publish: Feb, 18 2019 03:24:07 PM (IST) | Updated: Feb, 18 2019 03:24:08 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

- दो युवक गिरफ्तार
- डेढ़ लाख बरामद

धर्मपुरी. तस्माक कर्मचारी को लूटने के इरादे से उस पर गोली चलाकर घायल करने व डेढ़ लाख की नकदी उड़ा ले जाने की घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटना के चंद घंटे बाद ही इस सिलसिले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
जिले के हारूर तहसील के नरीपल्ली गांव के मक्करज्योति चिटलूर गांव के निकट तस्माक दुकान में कार्यरत है। कर्मचारी ने शनिवार रात नियत समय पर दुकान बंद की और बाइक से घर लौट रहा था। उसके पास डेढ़ लाख रुपए थे जो उस दिन बिकी शराब के थे।
चिटलूर-नरीपल्ली चौराहे के पास दो नकाबधारी युवकों ने मक्करज्योति को रोका। पेट्रोल टैंक के कवर में रखी नकदी छीनने की कोशिश की। मक्करज्योति के विरोध करने पर एक नकाबधारी ने उस पर देसी कट्टे से फायर कर दिया। फिर वे नकदी लेकर भाग गए।
गोली से घायल मक्करज्योति ने परिजनों को मोबाइल पर सूचना दी। वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उसे हारूर सरकारी अस्पताल ले जाया गया। फिर वहां से उसे सेलम सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोट्टैपट्टी पुलिस को इस घटना का पता चला तो धर्मपुरी और कृष्णगिरि जिले में नाकाबंदी कर दी गई।
इस बीच नरीपल्ली गांव के निकट वाहनों की जांच के वक्त बाइक पर आ रहे दो युवकों को रोका गया। पुलिस को देख दोनों ने बाइक वहीं पटकी और अंधेरे में ओझल हो गए। पुलिस ने उनका पीछा किया और दबोच लिया। इनकी पहचान एम. वेंकटेश और एन. भरतन के रूप में हुई है जो कृष्णगिरि जिले के उत्तंगरै के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपए बरामद किए हैं। आरोपियों की बाइक भी कब्जे में ले ली गई है।
ज्ञातव्य है कि पिछले साल तस्माक कर्मचारी को इसी तरह उत्तंगरै के निकट लूटा गया था। तिरुवण्णामलै जिले के चेंगम तहसील में तस्माककर्मी पर गोली चली थी। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि उक्त दोनों घटनाओं में इनका हाथ तो नहीं है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned