scriptचेन्नई: प्रवर्तन निदेशालय के 18 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, कार्यालय सील | Enforcement Directorate officials test COVID-19 positive | Patrika News

चेन्नई: प्रवर्तन निदेशालय के 18 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, कार्यालय सील

locationचेन्नईPublished: Jul 03, 2020 07:47:45 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

जांच में पॉजिटिव आए कर्मचारियों को क्वॉरंटीन सेंटर और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Enforcement Directorate officials test COVID-19 positive

Enforcement Directorate officials test COVID-19 positive

चेन्नई.

चेन्नई में प्रवर्तन निदेशालय के नुंगमबाक्कम स्थित कार्यालय के 18 कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। शुक्रवार को नगर निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। स्वास्थय विभाग के एक अधिकारी ने भी कहा है कि प्रवर्तन निदेशालय के 18 कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद जांच एजेंसी के इस कार्यालय को सील कर दिया गया है और डिस्इंफेक्शन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि 70 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए है।

अभी कईयों के नतीजे आने बाकी है। नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी नुंगमबाक्कम स्थित प्रवर्तन कार्यालय आने वाले लोगों को टे्रस कर रहे है। हालांकि लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण की वजह से कार्यालय में कर्म कर्मचारियों के साथ काम चल रहा था। चेन्नई में प्रवर्तन निदेशालय के दो कार्यालय-एक नुंगमबाक्कम और दूसरा ग्रीम्स रोड में स्थित है।

कोरोना से संक्रमित होने वालों में अधिकारी भी शामिल है। विदित हो, चेन्नई में इन दिनों कोरोना के तेजी से मामले सामने आने के साथ ही हालात लगातार बिगड़ते जा रहे है। फ्रंटलाइन पर काम करने वाले डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी, और पुलिस इसके चपेट में चुके है। अब प्रवर्तन निदेशालय के कर्मचारियों में कोरोना का संक्रमण फैल गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो