scriptएएमएमके के सुब्बैया ने की घर वापसी की घोषणा | Esakki Subbiah to re-join AIADMK | Patrika News

एएमएमके के सुब्बैया ने की घर वापसी की घोषणा

locationचेन्नईPublished: Jul 02, 2019 03:23:15 pm

Submitted by:

shivali agrawal

एएमएमके AMMK के नेता और पूर्व मंत्री ई सुब्बैया Esakki Subbiah ने फिर एआईएडीएमके AIADMK में वापसी की घोषणा की है। तेनकासी tenkasi में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वो 20,000 कैडरों के साथ थई कझगम (मातृ दल) में वापसी करेंगे।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

एएमएमके के सुब्बैया ने की घर वापसी की घोषणा

चेन्नई. एएमएमके AMMK के नेता और पूर्व मंत्री ई सुब्बैया Esakki Subbiah ने फिर एआईएडीएमके AIADMK में वापसी की घोषणा की है। तेनकासी tenkasi में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वो 20,000 कैडरों के साथ थई कझगम (मातृ दल) में वापसी करेंगे। दृष्टि बाधित सुब्बैया ने कहा कि दिनकरण ने एक इंटरव्यू में उनका मजाक उड़ाते हुए कहा था कि वो एक मंडलम , तमिल में की जाने वाली समय की गणना जिसमें 48 दिनों की गिनती की जाती है, के लिए नेता थे। ये किसी भी लीडर की पहचान नहीं है। ये सच है कि टीटीवी दिनकरण, एएमएमके की बिगड़ती हालात के कारण परेशान है, पर नेता के लिए के व्यवहार सही नहीं है। उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके के समन्वयक और उप मुख्यमंत्री ओपीएस और पार्टी के सह समन्वयक और मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने उन्हें पार्टी में वापिस लेने के लिए 6 जुलाई को तेनकासी आने का वादा किया है।
पिछले सप्ताह ही एएमएमके के प्रचार मंत्री तंग तमिलसेल्वन और उसके पहले सेंथिल बालाजी ने AMMK पार्टी छोडक़र डीएमके का दामन थाम लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो