scriptइंजीनियरिंग सेमेस्टर की परीक्षाएं 25 मई से | exam | Patrika News

इंजीनियरिंग सेमेस्टर की परीक्षाएं 25 मई से

locationचेन्नईPublished: May 11, 2021 09:23:45 pm

इंजीनियरिंग सेमेस्टर की परीक्षाएं 25 मई से

exam

exam

चेन्नई. तमिलनाडु में इंजीनियरिंग सेमेस्टर की परीक्षाएं 25 मई से शुरू होंगी। सरकार ने नवंबर / दिसंबर सेमेस्टर परीक्षाओं में असफल रहने वाले छात्रों के लिए एक मौका देने की भी घोषणा की है। इससे राज्य के इंजीनियरिंग छात्रों को बड़ी राहत मिली है। सरकारी विज्ञप्ति में बताया कि छात्रों को परीक्षा लिखने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है।
नवंबर / दिसंबर सेमेस्टर की परीक्षाएं लॉकडाउन के कारण देरी से शुरू हुईं और फरवरी 2021 में आयोजित की गईं। परीक्षाएं ऑनलाइन मोड में आयोजित की गईं और छात्रों को संकाय सदस्यों और सॉफ्टवेयर द्वारा दोनों में प्रवेश दिया गया।
अन्ना विश्वविद्यालय ने कई छात्रों के परिणामों में गड़बड़ी, फीस का भुगतान न करने केचलते परिणामों को रोक दिया था। कई छात्रों ने आरोप लगाया है कि उनके परिणाम विश्वविद्यालय द्वारा अनावश्यक रूप से रोक दिए गए थे।
अन्ना विश्वविद्यालय से संबद्ध एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रने कहा, विश्वविद्यालय ने मेरे परीक्षा परिणामों को अनावश्यक रूप से रोक दिया है। जब मैंने अपने बैचमेट और अन्य निजी इंजीनियरिंग कॉलेजों के छात्रों से संपर्क किया है, तो उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय के तहत निजी इंजीनियरिंग कॉलेजों के अधिकांश छात्रों के परिणाम रोक दिए गए हैं।
………………
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो