लोहे कीग्रिल तोडक़र बैंक लूटने की कोशिश नाकाम

पूंदमल्ली हाई रोड पर डीएलएफ कार्यालय के निकट सोमवार अलसुबह सुरक्षाविहीन निजी बैंक को अज्ञात बदमाशों ने अपना निशाना बनाया और लूटपाट का प्रयास किया। हालांकि वे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके लेकिन घटना ने बैंकों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

चेन्नई।पूंदमल्ली हाई रोड पर डीएलएफ कार्यालय के निकट सोमवार अलसुबह सुरक्षाविहीन निजी बैंक को अज्ञात बदमाशों ने अपना निशाना बनाया और लूटपाट का प्रयास किया। हालांकि वे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके लेकिन घटना ने बैंकों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

पुलिस ने घटनास्थल से गैस सिलेंडर और गैस कटर बरामद किया है। बदमाशों द्वारा चोरी को अंजाम देने से पहले ही पुलिस पहुंच गई और बदमाश मौके से फरार हो गए। रायला नगर पुलिस ने बताया कि डीएलएफ कार्यालय के निकट एक इमारत में स्थित बैंक को बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया।

इमारत के सामने एमटीएम है और उसके पीछे एक्सिस बैंक है। सोमवार अलसुबह दो युवक गैस सिलेंडर और गैस कटर लेकर पहुंच गए। बदमाशों ने अलार्म बजर का कनेक्शन काटने के बाद गैस कटर से लोहे की ग्रिल काटी और बैंक के अंदर गए। उ वहां वे तिजोरी तोडऩे का प्रयास करने लगे। इसी बीच एक्सिस बैंक के मुम्बई स्थित मुख्यालय के अधिकारियों ने महानगर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया। कंट्रोल रूम के अधिकारियों ने तुरंत रायला नगर पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसी बीच बदमाश पुलिस को आते देख भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौका-मुआयना कर फिंगर प्रिंट व सुराग जुटाए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें दो युवकों को बैंक के अंदर घुसते देखा गया। हालांकि उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। पुलिस ने बैंक के अंदर से गैस सिलेंडर और गैस कटर बरामद किया है।

इसके अलावा पुलिस को एक वोटर आईडी कार्ड मिला है जिसमें युवक को नाम अग्नि काटिका (२०) है और वोटर कार्ड पर उसका पता अण्णा नगर के एच ब्लॉक की पांचवीं स्ट्रीट में है। पुलिस वोटर कार्ड पर दिए गए पते पर पहुंची लेकिन वह पता फर्जी था। बैंक प्रबंधक सुरेश कुमार ने रायला नगर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। रायला नगर पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned