फर्जी आयकर अधिकारी बनकर किराणा व्यापारी को लूटा

फिल्मी अंदाज में फर्जी आयकर अधिकारी बनकर कोरटूर में एक किराणा व्यापारी के घर छापा मारकर नकदी, चांदी और दस्तावेज लेकर गायब हो गए।

By: Ritesh Ranjan

Published: 04 Apr 2019, 12:33 PM IST

चेन्नई. फिल्मी अंदाज में फर्जी आयकर अधिकारी बनकर कोरटूर में एक किराणा व्यापारी के घर छापा मारकर नकदी, चांदी और दस्तावेज लेकर गायब हो गए।
पुलिस के अनुसार कोरटूर निवासी शिवप्रकाश (६३) किराणा की दुकान चलाता है। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि मंगलवार शाम को उसके घर पर चार जने कार में सवार होकर आए। उन्होंने खुद के आयकर अधिकारी होने का दावा किया। इन नकली अधिकारियों ने बताया कि उसके घर की तलाश लेनी है और चारों ने तत्काल तलाशी शुरू कर दी। इस दौरान घर में रखे तीन लाख रुपए, 5 किलो चांदी और संपत्ति के दस्तावेज बरामद मिले जिनको इन अधिकारियों ने जब्त कर लिया और बरामद नकदी, चांदी व दस्तावेज कार्यालय आकर लेने को कहा। अगले दिन जब वह आयकर कार्यालय पहुंचा। और अपनी नकदी, चांदी व दस्तावेज लौटाने को कहा। इस पर पता चला विभाग से ऐसी कोई टीम गई ही नहीं थी। यह एक नकली टीम थी जिसने छापेमारी कर लूट ले गए। इसके बाद उसने कोरटूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच जारी है।

Show More
Ritesh Ranjan Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned