नकली आईपीएस अधिकारी बनकर आया मामला सुलझाने, गिरफ्तार

नकली आईपीएस अधिकारी बनकर आया मामला सुलझाने, गिरफ्तार

PURUSHOTTAM REDDY | Publish: Sep, 10 2018 09:10:31 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 09:10:32 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

तीन स्टार वाली कार जब्त

चेन्नई.

महिला की शिकायत पर मामला सुलझाने आए एक नकली आईपीएस अधिकारी को अभिरामी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, वेस्ट माम्बलम का रहने वाला शिवनेशन (२५) नामक युवक खुद को आईपीएस बताकर पुलिसकर्मियों पर रौब झाड़ रहा था। अधिकारी का इतिहास खंगाला गया तो पता चला कि वह नकली है।

पुलिस ने उसे सलाखों के पीछे डाल दिया और उसकी कार जब्त कर ली जिसपर पुलिस का लिखकर वह चलता था। उसकी कार पर तीन स्टार लगे हुए थे जो आईपीएस रैंक के अधिकारी की कार में लगे होते हैं।

पुलिस ने बताया कि अभिरामीपुरम के सेंट्रल एवेन्यू निवासी मोहम्मद फारुख की पत्नी जीनत बेगम ने स्थानीय पुलिस में शिकायत की थी कि उसका देवर राजा उसके पति की मौत के बाद उसे घर से निकलना चाहता है और उसकी संपत्ति हड़पना चाहता है।

सोमवार को पुलिस मामला सुलझाने उसके घर गई और बेगम और राजा से पूछताछ कर रही थी। उसी दौरान शिवनेशन पुलिस लिखी कार से वहां आया और रौब झाडऩे लगा। उसने खुद को आईपीएस अधिकारी बताया और मामला सुलझा लेने की बात कहकर पुलिसकर्मियों को वहां से जाने को कहा लेकिन पुलिस ने बेगम और राजा को पूछताछ के लिए थाने आने को कहा।

उसके बाद पुलिस ने आईपीएस अधिकारी के बारे में पता लगाया और उसके गिरफ्तार कर लिया। उसके द्वारा उपयोग की जा रही लक्जरी गाड़ी और कुछ दस्तावेज भी पुलिस ने जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिवनेशन वेस्ट माम्बलम के सुब्बया स्ट्रीट का रहने वाला है।

 

Ad Block is Banned