तंत्र-मंत्र के बहाने चोरी करने वाला फर्जी बाबा गिरफ्तार

तंत्र-मंत्र के बहाने चोरी करने वाला फर्जी बाबा गिरफ्तार

shivali agrawal | Updated: 14 Aug 2019, 06:11:59 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

नीलांगरै इलाके में झाड फूंक का बहाना बनाकर एक परिवार के गहने और नगदी लूटने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक फर्जी बाबा को गिरफ्तार किया है।

चेन्नई. नीलांगरै इलाके में झाड फूंक का बहाना बनाकर एक परिवार के गहने और नगदी लूटने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक फर्जी बाबा को गिरफ्तार किया है। पांच सदस्यीय गिरोह ने घर में शांति और खुशी लाने का भरोसा दिलाकर चार सवरन के गहने और एक हजार रुपए लेकर भाग गए थे।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चंद्रपाल पांडियन बैंक में काम करते है और वे अपने परिवार के साथ नीलांगरै में रहते है। उनके बेटी की पांच साल पहले मृत्यु हो गई थी। हाल ही पांडिय़न सपरिवार पूजा-पाठ करने तिरुवण्णामलै गए थे। वहां फर्जी बाबा ने पांडियन और उनके परिवार को झांसे में ले लिया और उनका पता लेकर उनके घर में शांति के लिए पूजा-पाठ करने का भरोसा दिया।
सूत्रों के अनुसार २१ जुलाई को पांच लोग पांडिय़न के घर पर पूजा-पाठ करने आए थे। पांचों बाबाओं ने भरोसा जीतने के लिए मंत्र पढऩे लगे और उनसे कहा कि घर में जेवरात और नगदी हो तो पूजा-स्थल पर रखे। इससे ज्यादा फायदा होगा। जेवरात रखने के बाद वे घर पर धुंआ कर दिया और जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए। इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी गई। पुलिस ने घर के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला और कार टे्रस कर ली गई जिससे फर्जी बाबा आए थे। कार के रजिस्ट्रेशन नम्बर से पता चला कि कार वेलूर के काटपाडि़ निवासी सेंथिल के नाम पर पंजीकृत है। उससे पूछताछ हुई तो उसने बताया कि तिरुवण्णामलै निवासी जोसेफ ने उसकी कार मांगी थी। उसके निशानदेही के बाद पुलिस ने जोसेफ को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned