scriptआठ मृतकों के परिजनों को मिलेंगे दो-दो लाख | Family of eight dead will get two lakh each | Patrika News

आठ मृतकों के परिजनों को मिलेंगे दो-दो लाख

locationचेन्नईPublished: Aug 20, 2019 01:56:10 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने सोमवार को तिरुचि जिले में रविवार को हुई सडक़ दुर्घटना में तीन बच्चों समेत आठ लोगों की हुई मौत पर संवेदना जताते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख देने की घोषणा की है।

news,accident,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

आठ मृतकों के परिजनों को मिलेंगे दो-दो लाख

-तिरुचि जिले में हुई सडक़ दुर्घटना में
-मुख्यमंत्री ने की घोषणा
चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने सोमवार को तिरुचि जिले में रविवार को हुई सडक़ दुर्घटना में तीन बच्चों समेत आठ लोगों की हुई मौत पर संवेदना जताते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख देने की घोषणा की है। यहां जारी एक विज्ञप्ति में मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया। इसके अलावा उन्होंने दुर्घटना में प्रत्येक गंभीर रूप से घायल को ५० हजार और हल्की चोटें आने वाले को २५ हजार रुपए देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने पर्यटन मंत्री वेल्लामंडी एन. नटराजन, परिवहन मंत्री एम.आर. विजयभास्कर और पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री एस. वलरमती को घटनास्थल का दौरा करने और अस्पताल में भर्ती लोगों से मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछने का निर्देश दिया था।
उल्लेखनीय है कि तिरुचि के तुरैयूर के पास स्थित एसएन पुदुर गांव में रविवार को एक मिनी वैन सडक़ से फिसलकर 70 फुट गहरे कुएं में गिर गई थी। हादसे में तीन बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। हादसे का शिकार हुए लोग शादी समारोह में जा रहे थे। पुलिस ने बताया वाहन में 22 लोग सवार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो