scriptअस्पताल में मरीज के परिजन पर गिरा पंखा | Fan fell on the patient's relative in the hospital | Patrika News

अस्पताल में मरीज के परिजन पर गिरा पंखा

locationचेन्नईPublished: Aug 20, 2019 03:28:39 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tiruchirapalli जिले के महात्मा गांधी मेमोरियल सरकारी अस्पताल के ओल्ड ब्लॉक में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया जब मरीज के परिजन के ऊपर छत का पंखा गिर गया।

news,hospital,Chennai,Tamilnadu,Special,relative,Breaking,Chennai news in hindi,

अस्पताल में मरीज के परिजन पर गिरा पंखा

तिरुचि. जिले के महात्मा गांधी मेमोरियल सरकारी अस्पताल के ओल्ड ब्लॉक में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया जब मरीज के परिजन के ऊपर छत का पंखा गिर गया। इससे परिजन की पीठ में चोट आई है। यह मामला सोमवार को उजागर हुआ जब पीडि़त ने चोट के बाद सीटी स्कैन के लिए फीस देने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि छत से पंखा गिरना अस्पताल की लापरवाही का नतीजा है। घटना के बाद अस्पताल के डीन ने पुरानी इमारत में मरीजों और उनके परिजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पंखों की जांच के आदेश दे दिए है।
सरकार पालयम निवासी जेम्स मैरी (५०) ने अपनी बेटी अनुश्री को बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया। मरीज को फीमेल सर्जिकल वार्ड में भर्ती किया गया था। १४ अगस्त को मैरी अपनी बेटी अनुश्री को खाना खिला रही थी उसी दौरान छत से पंखा उसकी पीठ पर आ गिरा। इससे दर्द होने के कारण डॉक्टरों ने दवाई देकर उसे घर भेज दिया। चार दिन बाद भी उसकी चोट का दर्द कम नहीं हुआ बल्कि सूजन आ गई। वह दोबारा अस्पताल आई लेकिन उससे सीटी स्कैन के लिए रुपए मांगे गए। मैरी ने सीटी स्कैन की फीस देने से इनकार कर दिया और इलाज कराने के लिए डीन के पास गई। एमजीएमजीएच की डीन डा. ए अरसिया बेगम ने बताया कि घटना १४ अगस्त की रात हुई थी। मामूली चोट थी और मैरी को स्कैन के लिए भर्ती होने को कहा गया था लेकिन उसने भर्ती होने से इनकार कर दिया। चार दिन बाद उसका दर्द बढ़ गया जिससे वह वापस अस्पताल इलाज के लिए आई है और ५०० रुपए सीटी स्कैन के देने से इनकार कर रही है। विनती करने के बाद स्कैन मुफ्त में की गई और अब उसकी हालत ठीक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो