scriptअघोरी बनकर चुनाव लडऩे के लिए दान मांगेंगे तमिलनाडु के किसान | Farmers of Tamil Nadu will seek donation for contesting elections | Patrika News

अघोरी बनकर चुनाव लडऩे के लिए दान मांगेंगे तमिलनाडु के किसान

locationचेन्नईPublished: Mar 25, 2019 01:19:54 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

तमिलनाडु में किसानों के नेता पी. अय्याकन्नू ने रविवार को कहा कि 100 से ज्यादा किसान अघोरी साधुओं (शिव भक्त) की वेश-भूषा धारण कर चुनाव लडऩे के लिए उत्तर प्रदेश में दान मांगेंगे।

तिरुचिरापल्ली.
तमिलनाडु में किसानों के नेता पी. अय्याकन्नू ने रविवार को कहा कि 100 से ज्यादा किसान अघोरी साधुओं (शिव भक्त) की वेश-भूषा धारण कर चुनाव लडऩे के लिए उत्तर प्रदेश में दान मांगेंगे। ये किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लडऩे की योजना बना रहे हैं। अय्याकन्नू ने बताया कि इस योजना का मकसद किसानों की परेशानियों की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के अलावा इन किसानों का नामांकन भरने के लिए धनराशि (लगभग 25 हजार रुपए प्रति नामांकन) एकत्रित करना है।
राष्ट्रीय दक्षिण भारतीय नदियों के इंटर-लिंकिंग किसान संघ के अध्यक्ष अय्याकन्नू ने बताया, हमारी योजना अघोरी साधुओं की तरह कपड़े पहनने और दान मांगने की है। उन्होंने शनिवार को कहा था कि अगर बीजेपी किसानों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन नहीं देती है तो तमिलनाडु के 111 किसान मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। तमिलनाडु के 111 किसान मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो