scriptकरंट लगने से पिता पुत्र की मौत | Father, son electrocuted after coming into contact with an electric fe | Patrika News
चेन्नई

करंट लगने से पिता पुत्र की मौत

जिले के अर्राकोणम तालुक पुलिस स्टेशन लिमिट में स्थित एक कृषि भूमि में खड़ी एक बिजली की बाड़ के संपर्क में आने के बाद एक व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई।

चेन्नईFeb 25, 2021 / 05:21 pm

Vishal Kesharwani

करंट लगने से पिता पुत्र की मौत

करंट लगने से पिता पुत्र की मौत


रानीपेट. जिले के अर्राकोणम तालुक पुलिस स्टेशन लिमिट में स्थित एक कृषि भूमि में खड़ी एक बिजली की बाड़ के संपर्क में आने के बाद एक व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई। मृतकों की पहचान तिरुवल्लूर जिले के रामलिंगापुरम निवासी बकियाराजा (37) और अरुणकुमार (14) के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि यह घटना उस वक्त की है जब दोनों गुरुवार सुबह मछली पकडऩे के लिए जल निकाय गए थे। जल निकाय पास में ही था इसलिए दोनों पैदल ही गए थे।

 

मछली पकडऩे के बाद जब वे वापस घर जा रहे थे तभी अचानक से कृषि भूमि में लटक रही एक लाइव वायर की चपेट में आ गए। पुलिस ने बताया कि जानवरों से फसल को बचाने के लिए तार लगाया गया था। घटना के बाद बकियाराजा और अरुणकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। पुलिस सूत्रों ने बताया कृषि भूमि सेल्वम नामक एक व्यक्ति की है और वे अरुणकुमार के गांव से ही था। पुलिस ने मामला दर्ज किया है जांच पड़ताल जारी है।

Home / Chennai / करंट लगने से पिता पुत्र की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो