पति-पत्नी ने पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने की आत्मदाह की कोशिश तीसरे माले से गिरकर युवक की मौत

मामले की शिकायत मांगाडु पुलिस थाने में की गई पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे तंगमणी का मनोबल और बढ़ गया। वह शांति और उसके परिजनों को परे

By: Ritesh Ranjan

Published: 16 May 2018, 06:44 PM IST

चेन्नई. मांगाडु निवासी दुरै पत्नी शांति व बेटी के साथ रहता है। उसके सामने वाले घर में तंगमणी नामक महिला भी अपने परिवार के साथ रहती है। शांति और तंगमणी के बीच किसी बात को लेकर काफी पहले से विवाद चल रहा है। १४ मई को तंगमणी ने अपने रिश्तेदारों के संग शांति और उसके पति पर हमला कर दिया और उनको बुरी तरह से पीटा। मामले की शिकायत मांगाडु पुलिस थाने में की गई पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे तंगमणी का मनोबल और बढ़ गया। वह शांति और उसके परिजनों को परेशान करने लगी। इससे तंग आकर मंगलवार को शांति और उसके पति ने पुलिस आयुक्त कार्यालय के आगे खुद पर तेल छिडक़ आत्मदाह का प्रयास किया। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने रोककर दोनों को हिरासत में लेकर वेपेरी पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीसरे माले से गिरकर युवक की मौत
चेन्नई. मईलापुर में बालकृष्णा रोड स्थित एक अपार्टमेंट में देखभाल करने वाले युवक मुरुगन (४५) उल्लाग्राम का रहने वाला है। अपार्टमेंट में वह मेंटीनेंस का काम देखता है। सोमवार रात को वह तीसरे माले पर जाकर वाटर टैंक के पास सो गया। रात को नींद में वह तीसरे माले से नीचे आ गिरा। उसकी चीखें सुनकर आस-पास के लोग वहां इक्_े हुए और उसे रायपेट अस्पताल भेजा लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। मईलापुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसिड पीने से युवक की मौत
चेन्नई. वेपेरी इलाके में एक हताश युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। ईवीके संपत रोड निवासी अहमद लैदर का बड़ा व्यवसाई है। उसका बेटा बाइसन अहमद अन्ना विवि में लैदर टेक्नोलॉजी की पढ़ाई कर रहा है। हर सेमेस्टर के बाद उसे कॉलेज में अपनी ओर से प्रोजेक्ट जमा करना होता है। इस साल उसे प्रोजेक्ट करने में देरी हुई जिसकी वजह से कॉलेज ने उसका प्रोजेक्ट स्वीकार नहीं किया। इससे हताश बाइसन ने रविवार को एसिड पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पिता को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह उसे लेकर अपोलो अस्पताल गया। अस्पताल में बाइसन का इलाज चल ही रहा था लेकिन मंगलवार को उसकी मौत हो गई। वेपेरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ritesh Ranjan Reporting
और पढ़े
अगली कहानी
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned