scriptकॉलेज में छात्रों ने तानी पिस्टल, चाकू से भी हमला | Fight between two groups in Famous College in Chennai | Patrika News

कॉलेज में छात्रों ने तानी पिस्टल, चाकू से भी हमला

locationचेन्नईPublished: Feb 04, 2020 07:46:00 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

एक छात्र दूसरे गुट के सदस्यों को डराने के लिए पिस्टल भी लहराया और धमकाया भी वह शूट कर देगा।

Fight between two groups in Famous College in Chennai

Fight between two groups in Famous College in Chennai

चेन्नई.

काटनकलात्तूर स्थित निजी विश्वविद्यालय (Private University in Chennai) में मंगलवार को छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। जिसके कारण माहौल और खराब हो गया। गाली-गलौज और मारपीट के बीच एक गुट के सदस्यों ने चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। एक छात्र दूसरे गुट के सदस्यों को डराने के लिए पिस्टल भी लहराया और धमकाया भी वह शूट कर देगा।

वारदात का वीडियो वायरल
यह पूरा वाक्या कॉलेज कैंपस में हुआ जहां मौजूद छात्रों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस आ धमकी। जिसके बाद सभी वहां से रफू चक्कर हो गए। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों गुटों में किस बात को लेकर विवाद हो गया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छात्र चाकू निकालकर दूसरे छात्र के पीछे दौड़ा। छात्रों के दो गुटों के विवाद के कारण कैंपस में मौजूद अन्य छात्र और छात्राएं भी सहम गई। कैंपस में माहौल खराब होता देख वे क्लास में दुबकी रहीं। एक छात्र ने बताया कि अचानक कैंपस गेट के पास दो गुटों के बीच कहासुनी हुई। इस बीच एक छात्र गुट ने चाकू से दूसरे छात्र गुट के सदस्यों पर हमला करना शुरू कर दिया। जिसके बाद माहौल गरमा गया।

पिस्टल से डराने की कोशिश
विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे पर चाकू से हमला करने लगे। एक छात्र ने पिस्टल निकालकर डराने का प्रयास किया। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पैट्रोलिंग टीम तत्काल पहुंच गई। जिसके बाद सभी वहां से भाग निकले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो