scriptवित्तीय संकट का संदेह तीन बच्चों को मारने के बाद पति पत्नी ने की आत्महत्या | Financial crisis: Carpenter, wife end lives after killing three childr | Patrika News

वित्तीय संकट का संदेह तीन बच्चों को मारने के बाद पति पत्नी ने की आत्महत्या

locationचेन्नईPublished: Dec 14, 2020 04:40:25 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

जिले में वित्तीय संकट से परेशान होकर तीन बच्चों की हत्या करने के बाद दंपति ने आत्महत्या कर ली।

वित्तीय संकट का संदेह तीन बच्चों को मारने के बाद पति पत्नी ने की आत्महत्या

वित्तीय संकट का संदेह तीन बच्चों को मारने के बाद पति पत्नी ने की आत्महत्या


-विल्लुपुरम की घटना
विल्लुपुरम. जिले में वित्तीय संकट से परेशान होकर तीन बच्चों की हत्या करने के बाद दंपति ने आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने आत्महत्या के पीछे वित्तीय संकट होने का आरोप लगाया और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मृतकों की पहचान पुत्तुपालयम गांव निवासी मोहनराज (40), पत्नी विमलेश्वरी (37), आठ और दस वर्षीय दो बेटी और पांच वर्षीय बेटा के तौर पर हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मोहनराज पेशे से कारपेंटर था और घर के पास ही लकड़ी की दुकान थी।

 

आमतौर पर वे सुबह 9 बजे तक दुकान को खोल देता था, लेकिन सोमवार को दुकान नहीं खुला। जब दुकान का नौकर घर पर आया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। खटखटाने के बाद भी जब किसी प्रकार की आवाज नहीं आई तो उसने पड़ोसियों से पूछताछ की। बाद में खिड़की के माध्यम से घर के अंदर देखा तो वहां पर सभी को फांसी पर लटकते पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा को तोड़ा और घर में गए तो पांचों लोग मृत पाए गए। विल्लुपुरम उप अधीक्षक नल्लाशिवम घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू किया। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी विल्लुपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया।

 

पुलिस ने आशंका जताई है कि आत्महत्या करने से पहले दंपति ने बच्चों को मारा होगा। प्रारंभिक जांच के बाद पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पता चला कि मोहनराज ने कई लोगों से लोन लिया हुआ था। कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण वे पैसे वापस करने में असमर्थ हो गया। चूंकि ब्याज भरने को लेकर दबाव आने के बाद वे काफी चिंतित हो गया। पुलिस ने संदेह जताया है कि सायद इस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया होगा। हालांकि अन्य कारण का पता लगाने के लिए आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो