पहले डिजीटल पीईटी-सीटी इमेजिंग की शुरुआत

अपोलो हास्पिटल ने पहले डिजीटल पीईटी-सीटी इमेजिंग (बायोग्राफ विजन 600) की शुरुआत की है। इससे पीईटी सीटी इमेजिंग को नए स्तर का...

By: मुकेश शर्मा

Published: 27 May 2019, 11:34 PM IST

चेन्नई।अपोलो हास्पिटल ने पहले डिजीटल पीईटी-सीटी इमेजिंग (बायोग्राफ विजन 600) की शुरुआत की है। इससे पीईटी सीटी इमेजिंग को नए स्तर का प्रेसिजन मिलेगा। इससे कैंसर प्रोगेशन का इलाज करने में सहायता मिलेगी। कैसर का शुरुआती दौर में ही इलाज हो पाएगा। प्रोटोन बीम थिरेपी की जांच होगी। रोगी को उसके अनुसार दवा दी जा सकेगी। इस मौके पर कार्यकारी चेयरमैन डा.प्रताप सी.रेड्डी, प्रबंध निदेशक सुनीता रेड्डी तथा सीमेंस हेल्थीनियर्स इंडिया के कार्यकारी निदेशक विवेक कनाडे उपस्थित थे।

रिश्वत लेने के मामले में सहायक आयुक्त गिरफ्तार

सतर्कता विभाग की टीम ने सोमवार को रिश्वत के मामले में कोयम्बत्तूर नगर निगम (उत्तर) के सहायक आयुक्त रविकुमार व बिचौलिया गुणशेखर को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि पिछले दिनों गणपति इलाके के नल्लपालयम निवासी कुमार (32) ने सतर्कत विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी।

उसने दो मंजिला मकान निर्माण की स्वीकृति के लिए नगर निगम में आवेदन किया था। लेकिन मंजूरी नहीं मिल रही। बाद में उसे समझाया गया कि सहायक आयुक्त रवि से मंजूरी मिलेगी। रवि ने उससे साफ कहा कि १२ हजार रुपए देगा तो हाथों हाथ मंजूरी मिल जाएगी। रिश्वत उसे वल्लिप्पालयम में उसके आदनी बालकृष्णन को सौंपनी होगी। बाद में रिश्वत गुणशेखर को देना तय हुआ। कुमार की शिकायत की प्रारंभिक तौर पर पुष्टि के बाद सोमवार को सतर्कता विभाग ने जाल बिछा दिया।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned